सांसद रीवा के द्वारा निराला नगर बस्ती मे की गई सफाई मात्र फोटो सूट तक सीमित रही - राजीव सिंह शेरा

पोर्न स्टार को हुई 250 साल की सजा, चौका देगी इनकी कहानी, पढ़िए पूरी खबर

एंटरटेनमेंट क्राइम

पोर्न स्टार को हुई 250 साल की सजा, चौका देगी इनकी कहानी, पढ़िए पूरी खबर

67 साल के पोर्नस्टार रॉन जेरेमी को 15 साल की नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में 250 साल की सजा सुनाई गई है. जून में हुई गिरफ्तारी के बाद रॉन के खिलाफ 20 नए यौन उत्पीड़न के मामले भी सामने आए थे.

67 साल के पोर्नस्टार रॉन जेरेमी को 15 साल की नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में 250 साल की सजा सुनाई गई है. जून में हुई गिरफ्तारी के बाद रॉन के खिलाफ 20 नए यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए थे. 13 महिलाओं ने रॉन की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 

प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने…

रिपोर्ट्स के अनुसार, जेरेमी ने 15 साल की बच्ची के साथ एक पार्टी में छेड़छाड़ की थी.  इसके अलावा उनके खिलाफ छह शिकायतें ऐसी हैं जो वेस्ट हॉलीवुड बार से जुड़ी हुई हैं. इसी बार के पार्किंग जोन में भी जेरेमी ने एक महिला के साथ छेड़खानी की थी. जेरेमी पर इसके अलावा न्यू इयर के दिन 21 साल की महिला के साथ छेड़खानी का आरोप है.

इसके अलावा एडल्ट इंडस्ट्री से छह और महिलाएं सामने आई हैं और उन्होंने जेरेमी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.  लॉस एजेंलेस के काउंटी शेरिफ डिटेक्टिव्स पिछले दो सालों से जेरेमी की जांच कर रहे थे. जेरेमी 1700 हार्डकोर पोर्न मूवी में नजर आ चुके हैं.

कोरोना की चपेट में आने से मलाइका को सता रही जवानी की चिंता, लिखा कोई वैक्सीन निकाल दो यार वर्ना जवानी….

सुशांत सिंह एवं कंगना मामले को लेकर फैंस के निशाने अमिताभ बच्चन, शेयर की बचपन की फोटो तो फैंस ने लिखा…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments