रीवा: इंदौर में मिली अपहृत छात्रा, आरोपी गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल से किया था अगवा

इंदौर क्राइम रीवा

रीवा। गत दिवस नईगढ़ी थाना क्षेत्र से अपहृत हुई छात्रा को पुलिस ने इन्दौर जिले से बरामद कर आरोपी युवक को भी गिरतार कर लिया है। दोनों को पुलिस द्वारा इन्दौर से रीवा लाया जा रहा है। अब पुलिस द्वारा छात्रा के बयान दर्ज किये जाने के बाद अपहरण के मामले से पर्दा उठेगा।

गौरतलब है कि गत 6 अगस्त को नईगढ़ी थाना के शिवराजपुर गांव से घर से स्कूल जा रही 17 वर्षीय छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इस दौरान छात्रा के साथ जा रहे भाई ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना से अवगत कराया। सरेराह छात्रा के अपहरण की घटना के बाद सकते में आई पुलिस ने जिलेभर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी रही। इस मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा पंाच अलग- अलग टीमें गठित कर पतासाजी के लिये लगाई गई थीं।

अपहृत छात्रा व आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने परिजनों द्वारा जाहिर किये संदेह के आधार एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने संदेही व साइबर की मदद से पतासाजी करते हुये अपहृत छात्रा व आरोपी को इन्दौर से बरामद कर लिया है, जिन्हें रीवा लाया जा रहा है।

डेढ़ माह पहले भाग गया था इंदौर

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने छात्रा को अगवा किया था, वह गांव का ही है और डेढ़ माह पूर्व ही वह घर से भागकर इन्दौर चला गया था। बताया गया कि युवक इन्दौर में प्राइवेट जॉब करने लगा था। वारदात के तीन दिन पूर्व युवक गांव आया हुआ था और अपहरण की साजिश रचते हुये छात्रा को अगवा कर अपने साथ ले गया। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम की सच्चाई पुलिस की पूछताछ के बाद ही सामने आएगी।