इस कॉलोनी में खुलेआम चल रहा था जिस्म का व्यापार, पुलिस ने आधी रात दी दबिश तो आपत्तिजनक हालत में मिली ये महिला और….

क्राइम

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रसूकदारों के संरक्षण में जिस्म फिरोशी का धंधा बड़े ही जोर – शोर से चल रहा है।कांकेर के आस – पास आजकल देर रात तक लड़के लड़कियों की भीड़ देखने को मिल रही थी। जिसने पुलिस और स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया था।इसके बाद जब पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की तो चौकाने वाला सच सामने आया। पुलिस ने छापेमारी करके 2 परुष और 1 महिला को गिरफ्तार किया।

 

मोहल्ले में रहने वालों ने की शिकायत
दरअसल, कवर्धा के संजय नगर इलाके में रहने वालों ने पुलिस में शिकायत की। जिसके अनुसार उस मोहल्ले में जिस्म फिरोशी का काला धंधा चल रहा है।मिली जानकारी के अनुसार कवर्धा पुलिस ने एक महिला के घर पर छापे मारी की। जहां से पुलिस ने 1 महिला और 2 पुरुष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। यह महिला ओडिशा की रहने वाली है। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस की रेड से पहले वहां से लगभग 4 से 5 लड़के पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।

 

चारों तरफ फैलने लगा है ये गंदा धंधा 

इसी तरह से भंडारीपारा में एक सफेदपोश आदमी का बेटा इस घिनौने कारोबार का सरगना बताया जा रहा है। इस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने से परहेज की जा रहा है। नगर के एक होटल में कुछ दिनों पहले खाकी की खामोशी से इस तरह के अवैध धंधे तेजी से बढऩे लगा है। अभी हाल ही में गढिय़ा पहाड़ पर एक युवती और दो युवक रात के समय गुफा में पकड़े गए थे। इस तरह का गंदा धंधा नगर के आसपास गांवों में बने होटलों में चल रहा है।