क्राइम

पत्नी बना रही थी पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
पत्नी बना रही थी पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद...
x
पत्नी बना रही थी पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद...बाराबंकी: एक युवक अपनी पत्नी को

पत्नी बना रही थी पति के दोस्त के साथ अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद...

बाराबंकी: एक युवक अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर गुस्से में इस कदर आग बबूला हो गया कि उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। पुलिस के मुताबिक सुनील प्रताप सिंह ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी निशा के साथ काफी दिनों से विकास के अवैध संबंध थे। जिसको लेकर वह अपनी पत्नी को मना भी कर चुका था। मगर चोरी-छिपे दोनों मिलते थे। इसी बात को लेकर एक दिन रात ग्यारह बजे जब वह अपने घर पहुंचा तो पत्नी को घर पर न पाकर अपनी मां से उसके बारे में पूछताछ की।

सऊदी के बाद, पाक FM कुरैशी कश्मीर समर्थन के अब इस देश के पास पहुंचे

मां ने बताया कि वह शौच के लिए बाहर गई है। जब काफी देर तक निशा घर नही आई तो उसे शक हुआ कि कहीं वह विकास के साथ तो नहीं है। इसी शक में वह गुस्से से आगबबूला होकर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर ढूंढने निकल पड़ा। घर से कुछ ही दूरी पर विकास और उसकी पत्नी खेत में दिखाई दे गए। विकास को पत्नी के साथ देखकर उसने अपनी कुल्हाड़ी से विकास के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।
विकास की मौत के बाद वह घर वापस आया और एक ठेलिया, एक फावड़ा और एक प्लास्टिक का तिरपाल लेकर विकास के शव को दूर ले जाकर जमीन के अंदर गाड़ दिया। कैमरे के सामने भी सुनील ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को विकास के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से विकास की हत्या कर दी।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोविद -19 पॉजिटिव पाए गए

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि पिछले सप्ताह पुलिस में विकास के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा कहीं गायब हो गया है। जिस पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि विकास की हत्या हुई है और यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विकास के दोस्त सुनील ने की है। सुनील ने बताया कि विकास का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था और सुनील ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था।

डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगी

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story