भोपाल रेलवे स्टेशन के VIP Guest House में युवती के साथ सेक्शन इंजीनियरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, निलंबित किए गए

शर्मनाक : कोरोना टेस्‍ट के लिए युवती के Private Part से लिया सैंपल, Lab Technician गिरफ्तार

क्राइम

मुंबई. पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस माहमारी में भी अपनी घिनौनी करतूतों को अंजाम देने में कोई कोर कसार बांकी नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक केस महाराष्ट्र के अमरावती से आया है, जहाँ कोरोना टेस्ट के लिए गई युवती का Lab Technician ने गुप्त भाग (Private Part) से सैंपल लिया है. इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देने वाले Lab Technician को युवती की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार युवती जिस सर्विस स्टोर में जॉब करती थी, वहां एक अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. एहतियातन स्टोर के सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट के लिए सरकारी लैब में सैंपल 28 जुलाई को लिया जाना था. इस दौरान युवती के साथ वहां के अल्पेश अशोक देशमुख नाम के Lab Technician ने शर्मनाक हरकत कर दी. 

उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में 100 से ज्यादा हत्या करने वाला डॉक्टर पकड़ाया, और कितनी हत्या की याद नहीं….

Lab Technician पर 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है. युवती के मुताबिक़ आरोपित द्वारा कोरोना टेस्ट का सैंपल लिए जाने के दौरान उसके Private Part का सैंपल (Swab) लिया गया. इस मामले में बडनेरा पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि तमाम प्रयासों के बावजूद देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना के केस बढ़ते हुए 15 लाख के पार पहुंच चुके हैं, इसमें एक्टिव केसों की संख्‍या पांच लाख 28 हजार 242 है. महाराष्‍ट्र राज्‍य कोराना संक्रमण से सबसे ज्‍यादा प्रभावित है, यहां कोरोना के केसों की संख्‍या चार लाख के करीब है, इसमें एक लाख 46 हजार एक्टिव मामले हैं.

मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन से पहले कोरोना संकट, रामलला के पुजारी और 16 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram