तांत्रिक के फेर में बच्ची को जिंदा गाड़ा, मां-बाप गिरफ्तार

क्राइम

नई दिल्ली/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में घटी हैरतअंगेज घटना ने मां की ममता और मानवता को शर्मसार कर दिया है. एक मां और बाप ने अपनी ही बेटी को तांत्रिक के फेर में जमीन में जिंदा दफना दिया. बच्ची की मौत हो जाने पर पुलिस ने बच्ची के माता-पिता पर मुकदमा कायम कर लिया है. शहर के मझोला थाना क्षेत्र के चौधरपुर गांव में शनिवार को तांत्रिक के फेर में पड़कर बीमार बच्ची को जमीन में दफना दिया गया था. उसके बाद उसकी मौत हो गई थी. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो बच्ची के शव को जमीन खोद कर बाहर निकाला गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसे जिंदा दफनाने की बात कही जा रही है. रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया है. एएसपी अपर्णा गुप्ता ने मंगलवार (07 अगस्त) को बताया कि बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, छह साल की बच्ची तारा को उसके मां-बाप ने खाना-पीना देना बंद कर दिया था. पड़ोसियों की शिकायत के बाद पुलिस घटना स्थान पर पहुंची. जमीन खोदने पर, उन्हें तारा की बॉडी मिली. बच्ची के एक के मुताबिक, बच्चे की मां उससे अलग नहीं होना चाहती थी, इसलिए उसने उसे घर में ही दफना दिया.