MP: डिप्टी कमिश्नर ने महिला सहकर्मी से भोपाल में किया रेप, केस दर्ज

क्राइम भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल: देश में महिला शोषण के मामले हर रोज आग की तरह फैलते जा रहे हैं. इसी बीच खबर सरकारी विभाग से है जहां उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग के नोएडा ऑफिस में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनकी एक सहकर्मी महिला ने मध्य प्रदेश की राजधानी में रेप करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

भोपाल दक्षिण के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनके एक सहकर्मी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वह उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ हैं. इस संबंध में भोपाल स्थित कमला नगर पुलिस थाने में आज मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. एसपी लोढ़ा ने बताया कि पीड़िता ने थाने में आकर सोमवार को लिखित शिकायत पत्र दिया है. लोढ़ा ने कहा कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से दो अगस्त को यहां आए थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में यहां रुके थे.

मारपीट, धमकी और बलात्कार
भोपाल साउथ के एसपी लोढ़ा ने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ रेप किया. लोढ़ा ने बताया कि पांच अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया और उसे होटल में 5 अगस्त की रात को गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दोबारा बलात्कार किया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
एसपी लोढ़ा ने कहा कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कमला नगर पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील कार्य) एवं 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाने के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. लोढ़ा ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच जारी है और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.