Video: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

शर्मनाक: छोटे से जमीन के टुकड़े की लालच में बेटे ने की मां की पीट-पीटकर हत्या

क्राइम

कटिहार: बिहार के कटिहार में एक बार फिर मानवता शर्मशार हुई है. महज तीन कट्ठे जमीन के लिए एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना कटिहार जिले के मनिहारी थाना के मनोहरपुर पंचायत के जगवाटी गांव की है.

महिला का बेटा कुछ दिनों पहले लुधियाना से लौटा था और इस घटना को अंजाम दिया. प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों की मदद से हत्यारे बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चौंकाने वाली बात ये है कि अपनी ही मां को पीट-पीट कर मार डालने वाले इस बेटे को इस घटना को अंजाम देने का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है.

इस शख्स का नाम गोपाल गुप्ता है. मिली जानकारी के अनुसार गोपाल गुप्ता पिछले 20 सालों से लुधियाना के एक फैक्ट्री में काम करता था. जब भी वो घर आता था अपनी मां से घर बेचने और जमीन अपने नाम करने का दबाब डालता था तो वहीं मां ना अपना घर बेचना चाहती थी और ना ही जमीन उसके नाम करना चाहती थी.

लुधियाना से घर आने के बाद वो एक बार फिर रजिस्ट्री करने की जिद करने लगा और जिद पूरा ना होते देख शख्स ने 75 वर्षीय वृद्ध मां की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार होना चाहता था लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना से ग्रामीण अभी तक शॉक्ड हैं.