शादी के 15 दिन बाद नपुंसक बताकर पत्‍नी लेना चाहती थी तलाक, पति ने दूसरी महिला संग किया सेक्स फिर …

क्राइम

चेन्‍नई. चेन्‍नई में एक ऐसी अनोखी घटना हुई है जिसे सुनकर शायद आप भी सोच में पड़ जाएं. यहां एक पत्‍नी ने पति से तलाक के लिए नपुंसकता को आधारा बनाया और कोर्ट में मामला दायर किया. पति की मर्दानगी पर सवाल उठा तो उसने खुद को मर्द साबित करने के लिए ऐसा कदम उठाया कि सीधे जेल पहुंच गया. उसने दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो शूट कर पत्‍नी और ससुर के मोबाइल पर भेज दिया.
जानकारी के मुताबिक मामला हैदराबाद के लाल बहादुर नगर का है. यहां रहने वाले विबावसु की शादी मुतामिज नगर की रहने वाली अनुषा के साथ 2016 में हुई थी. एमकेबी नगर ऑल वीमेन पुलिस की इंस्पेक्टर डी चित्रा ने बताया कि शादी के बाद दोनों पंद्रह दिनों तक साथ रहे. इस बीच दोनों के बीच झगड़ा हुआ और अनुषा अपने माता-पिता के घर वापस आ गई। दोनों परिवारों ने अनुषा और विबावसु के बीच सब ठीक करने का कई बार प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली.

पति के पास जाने के किया इनकार

इंस्पेक्टर ने बताया कि इस बीच दोनों के परिजनों ने उन्हें समझा-बुझाकर फिर से साथ लाने की कोशिश की लेकिन अनुषा अपने पति के पास वापस नहीं जाना चाहती थी. अनुषा ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी. अर्जी में उसने बताया कि उसका पति नपुंसक है इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती.

नपुंसक बताकर अनुषा ने मांगा तलाक

अनुषा ने फैमिली कोर्ट ने विबावसु से तलाक लेने के लिए केस दायर कर दिया. उसने तलाक का ग्राउंड विबावसु का नपुंसक होना बताया. विबावसु को जब तलाक के ग्राउंड का पता चला तो वह नाराज हो गया. उसने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप को झूठा साबित करने के लिए एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसका पूरा विडियो शूट करवाया. इंस्पेक्टर ने बताया कि सेक्स के दौरान विबावसु और उस महिला के साथ कमरे में एक और व्यक्ति था जो रिकॉर्डिंग कर रहा था.

5 मिनट का क्लिप भेजा पत्‍नी और ससुर को
विबावसु ने यह 5 मिनट का विडियो बनवाया और इसे चेन्नई में रह रही अनुषा, उसके पिता और उसकी चाची को भेज दिया. उन लोगों ने विबावसु की इस हरकत पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस की पूछताछ में विबावसु ने जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने उसके खिलाफ आईटी ऐक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया.