अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा ट्रक, 6 की मौत

क्राइम मध्यप्रदेश

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में हर्रई थाना अंतर्गत एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा. जिसकी चपेट में आने से ढाबे में खाना खा रहे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त 3 लोग रास्ते में बैठकर खाना खा रहे थे तो वहीं कुछ लोग ढाबे में बैठे हुए थे. ढाबे में बैठे लोगों ने जैसे ही ट्रक को अपनी ओर आते देखा तुरंत भगदड़ मच गई. जिसके चलते ढाबे में बैठे तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जानकारी आस-पास के लोगों से एकत्र कर रही है.

मौके पर पहुंचे अमरवाड़ा टीआई
पुलिस के मुताबिक ट्रक की रफ्तार ज्यादा होने के कारण ड्राइवर ट्रक को संभाल नहीं पाया और यह हादसा हो गया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित जनता ने पूरी सड़क पर चक्काजाम कर दिया. जिसके बाद बड़ी मुश्किलों के बाद लोगों को समझाया जा सका. वहीं अमरवाड़ा टीआई के मुताबिक एक्सीडेंट के चलते स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा थे. जिसके चलते लोगों ने पूरी सड़क को घेर लिया था. जिसके बाद बड़ी ही मुश्किलों से लोगों को समझाकर सड़क पर जमा लोगों को हटाया जा सका.

आक्रोशित जनता ने किया चक्काजाम
बता दें घटना छिंदवाड़ा के हर्रई थाना अंतर्गत अमरवाड़ा की है. जहां छह लोहे की पाइप भरकर नरसिंहपुर से छिंदवाड़ा जा रहा ट्रक ने एक ढाबे पर बैठकर खाना खा रहे छह लोगों को एक ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया. हादसा इतना भयानक था कि शवों की पहचान भी मुश्किल हो गई थी. वहीं हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया. जिसके बाद आक्रोशित जनता ने पूरी रोडों को जाम कर दिया था. मृतकों में से कुछ की पहचान हो गई है, लेकिन कुछ की पहचान अभी भी बाकि है.