मध्यप्रदेश: पुलिस वाले ने 5 हजार में किया देह व्यापार का सौदा, युवती को होटल लेकर पहुंचा दलाल फिर हुआ ये..

रीवा: गंभीर अपराध की जांच में जुटी थी पुलिस, हाथ लग गया ‘सेक्स रैकेट’

क्राइम रीवा

रीवा। बीते एक सप्ताह से पुलिस जिले में हुए एक गंभीर अपराध की तफ्तीश में जुटी है। इसी बीच पुलिस को वारदात से ही जुड़ा एक सेक्स रैकेट हाथ लगा है। इसमें हाई प्रोफाइल महिलाएं और युवतियां शामिल हैं। पुलिस उक्त गिरोह के सभी संदेही सदस्यों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े हुए गिरोह का पर्दाफाश कर सकती है।

बताया गया है कि पुलिस सेक्स रैकेट में शामिल महिला और युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और रैकेट में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस के हाथ अभी तक लगभग तीन से चार महिलाएं और युवतियां लगी हैं। इनसे की गई पूछताछ में शहर के एक होटल संचालक का भी नाम सामने आया है, जिसके संबंध में पुलिस साक्ष्य एकत्रित कर उसे दबोचने की तैयारी में है। इस संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उनके द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई। लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो जल्द ही एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो सकता है।

होटल से संचालित हो रहा था रैकेट 

पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस सेक्स रैकेट की कड़ी हाथ लगी है, उसके तार शहर में ही संचालित एक होटल से जुड़े हैं। यह रैकेट होटल संचालक की देखरेख में चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होटल में आने वाले लोगों को लड़कियों के साथ-साथ कमरा भी उपलब्ध करवाया जाता था। इतना ही नहीं, होटल संचालक बाहर से लड़कियां लेकर आने वाले लोगों को भी कमरा उपलब्ध करवाता था।