क्रिमिनल वकील की बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत, वकीलों ने जताई हत्या की आशंका

क्राइम

भोपाल. जिला अदालत की बहुमंजिला इमारत से गिरकर वकील की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वकील मोबाइल पर बात कर रहे थे, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वे ऊपरी मंजिल से सीधे नीचे आ गिरे। साथी वकील उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिला अदालत में वकालत करने वाले अनिल राजन की दोपहर करीब 2 बजे कोर्ट परिसर की इमारत से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वे इमारत की दूसरी मंजिल पर मोबाइल पर बात कर रहे थे। बात करते-करते वकील अनिल राजन खिड़की के पास आ गए। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वे सीधे नीचे आ गिरे। वह सिर के बल गिरे, जिससे सिर पर गंभीर चोट आई और कमर की हड्डी भी टूट गई। साथी वकील उन्हें 108 इमरजेंसी एम्बुलेंस से जेपी अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वकील अनिल राजन पत्नी मंडीदीप में अस्पताल में नर्स हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी हैं।

वकीलों ने जताई हत्या की आशंका :वकील दूसरी मंजिल से कैसे गिरे, इस पर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि वकील अनिल राजन पर किसी ने हमला किया और उन्हें दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। वकीलों ने मामले में जांच की मांग की है। जहां वकील गिरे हैं, वहां की जमीन पर खून के धब्बों के निशान मौजूद हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।