जबलपुर से शुरू होगी इन रूटों पर TRAIN, रीवा, सतना, मैहर, कटनी में भी....

मध्य प्रदेश चलती ट्रेन में लूटपाट, महिला जज भी बनी शिकार

क्राइम मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के नर्सिंगपुर के पास इंदौर और जबलपुर के बीच लुटेरों ने एक ट्रेन पर धावा बोलकर रिवा की अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश आरती शुक्ला पांडे समेत चार महिलाओं को लूट लिया. बदमाशों ने महिलाओं को आतंकित कर उनसे एक लाख से ज्यादा की रकम और गहने लूट लिए.

सोमवार की सुबह बदमाशों ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया, इंदौर और जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन नर्सिंगपुर के पास थी. इस ट्रेन के एच1 कोच में रिवा की एडीजे आरती शुक्ला पांडे समेत चार महिलाएं और भी यात्रा कर रही थीं.

जीआरपी के मुताबिक सोमवार की सुबह जब ट्रेन नर्सिंगपुर से कुछ ही दूर थी, तभी बंदूक और तलवार से लैस चार बदमाशों ने ट्रेन के एच1 कोच पर धावा बोल दिया. उन्होंने पहले एडीजे से 10 हजार रुपये और एक एटीएम कार्ड लूटा और उसके बाद कोच में मौजूद तीन अन्य महिलाओं से एक लाख से ज्यादा की नकदी और आभूषण लूट लिए.

इस दौरान बदमाशों ने महिला यात्रियों के मोबाइल फोन भी लूट लिए और चेन खींच कर ट्रेन से फरार हो गए. अब इस मामले में पुलिस को एक अंतरराज्यीय गिरोह के शामिल होने का शक है. जिसने पहले भी इस तरह कई ट्रेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है.

पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को 30 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है.