नौकरानी के झांसे में आकर बुजर्ग दंपति चला रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम

मुंबई: मुंबई के मुलुंड इलाके से सेक्स रैकट चलाने के आरोप में बुजुर्ग दंपति को गिरफ्तार किया गया है. 72 वर्षीय हरिश सोता और उनकी पत्नी 65 वर्षीय देवीबेन सोता को मुलुंड पुलीस ने मंगलवार शाम उनके घर से गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मुलुंड के मुरार रोड इलाके में स्थित एक हाईप्रोफाइल बिल्डिंग में रहनेवाला यह दंपति अपने घर में ही सेक्स रैकट चलाता था. बताया जा रहा है कि इस पूरे रैकेट की मास्टर माइंड उनकी नौकरानी थी. वही लडकीयां और ग्राहक लाने का काम करती थी. फिलहाल नौकरानी फरार बताई जा रही है.

मुलुंड पुलिस स्टेशन के पीआई श्रीपाद काळे ने बताया की सेक्स रैकेट चलाने का आइडिया सोता दंपति की नौकरानी ने दिया था. उसने सोता दंपति को आश्वस्त किया की यह घर बैठे कमाई का अच्छा जरिया हो सकता है. आरोपी दंपति पैसों की लालच में नौकरानी के झांसे में आ गए.

आपको बता दें इस बुजुर्ग दंपति की दो बेटीयां है, जिनकी शादी हो चुकी है. एक बेटी विदेश में रहती है और दुसरी मुंबई के ही बोरीवली इलाके में रहती है. पुलिस के मुताबिक, दंपति पिछले कई सालों से इस हाईप्रोफाईल सोसायटी मे रहता है.
पुलिस को इस पूरे रैकेट की भनक लग गई थी. जिसके बाद दंपति के घर पर मंगलवार शाम छापेमारी की गई. पुलिस ने बताया कि छापेमारी के बाद से ही नौकरानी फरार है. फिलहाल आरोपी बुजुर्ग दंपति पुलिस कस्टडी में है. पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.