नाबालिग का किया अपहरण फिर 15 दिन तक किया बलात्कार

क्राइम

मुजफ्फरनगर : उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार बढ़ते अपराधों पर लगाम लगती नहीं दिख रही. आदर्श मंडी पुलिस थाना क्षेत्र से 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ 15 दिन तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलोक कुमार ने बताया कि 29 मई को राजू ने नाबालिग का उस समय अपहरण किया जब वह खेत में गई थी. अपहरण कर उसे पंजाब ले जाया गया और कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया.

उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर राजू , उसके भाई विजय , मां प्रेमी देवी और एक अन्य व्यक्ति अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है. रविवार को भी हमीरपुर और बागपत में नाबालिग लड़कियों को अगवा करके उनके साथ गैंगरेप की वारदातें सामने आई थी. हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को शनिवार रात को घर से अगवा कर खेत में लेजाकर दो युवकों ने रात भर गैंगरेप करके भाग गए. पीड़ित लड़की पांच दिनों तक थाने के चक्कर लगा रही है. लेकिन उसकी रिपोर्ट पुलिस नहीं दर्ज कर रही है. मामले में पुलिस की लापरवाही से गांव वालों में गुस्‍सा बढ़ गया. सभी एकजुट होकर रविवार को थाने पहुंचे और वहां का घेराव किया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई.

ऐसी ही एक घटना बागपत में भी सामने आई. यहां कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां आई एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बागपत कोतवाली क्षेत्र में उसे मेरठ सोनीपत हाईवे के किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए है. उसे बेहोशी की हालत में राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.