छुट्टी से कुछ मिनट पहले छात्र ने किया बैग पैक, तो टीचर ने बेहरमी से कर दी पिटाई

क्राइम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में सोमवार (24 जुलाई) को दूसरी कक्षा के छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी. हरियाना विद्या मंदिर विद्यालय की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सौम्यजीत राय सोमवार को स्कूल से घर जाने के लिए छुट्टी से कुछ मिनट पहले ही बैग पैक करने लगा, जिसको देखने के बाद क्लास में मौजूद टीचर गुस्सा हो गईं और छात्र की बेहरमी से पिटाई शुरू कर दी. टीचर की पिटाई के कारण छात्र के गाल पर कई जगह खून रुक गया, जिससे उसके चेहरे पर निशान पड़ गए.

पिटाई के बाद छात्र की हालात हुई खराब
छात्र के परिवारवालों का आरोप है कि टीचर ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की, उसके हाल पर निशान पड़ गया. इतना ही नहीं टीचर की पिटाई के कारण छात्र के गाल पर कई जगह खून जम गया, जिसके कारण उसकी हालात खराब हो गई. ऐसी स्थिति में जब छात्र घर लौटा तो उसके माता-पिता खून के थक्के के कारण उसका चेहरा देखने के लिए चौंक गए. फिर उन्होंने छात्र से सारी जानकारी ली कि आखिरकार ये सब कैसे हुआ.

अस्पताल में कराया गया भर्ती
सौम्यजीत की ऐसी हालात देखकर तुरंत उसके माता-पिता ने उसे नजदीक के आरजी अस्पताल ले जाया गया. सौम्यजीत के पिता ने बताया कि उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल को मेल के जरिए दी है. इसके साथ ही टीचर सरमिता के खिलाफ बिधान नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, छात्र की मां का कहना है कि जब टीचर ने बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की तो उसके चेहरे पर निशान थे. उन्होंने कहा कि चेहरे पर सिर्फ निशान ही नहीं थे, बल्कि खून जम गया था, ऐसे में स्कूल प्रशासन कैसे बच्चे को इस गंभीर हालात में वापस भेज सकता है.

छात्र की मां ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस घटनाक्रम के बाद सौम्यजीत के मन में डर बैठ गया है, वह स्कूल जाने के नाम से भी डर रहा है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी टीचर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है.