भूत भगाने के नाम पर महिला से किया रेप, फिर 10 लाख देकर मामला निपटाया!

क्राइम

पंजाब के होशियारपुर के एक डेरा संचालक ने पहले भूत भगाने के नाम पर एक विवाहित महिला का बलात्कार किया और उसके बाद पुलिस की मदद से पीड़िता को 10 लाख रुपये देकर मामले को रफा-दफा भी करवा लिया.

मामला तब उजागर हुआ जब होशियारपुर के माहिलपुर के रहने वाले पीड़िता के पति ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी डेरा संचालक की पोल खोल डाली. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता के बच्चे को इस साल मार्च माह में चोट लगी थी जिसके बाद इलाज के लिए वह पाखंडी डेरा संचालक के पास गई.

आरोपी डेरा संचालक ने महिला को बताया कि उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया है जिसका इलाज करना होगा. आरोपी ने महिला को हवन करने के नाम पर अपने पास बुलाया और बेटे को दूसरे कमरे में भेज दिया.

शिकायत के मुताबिक डेरा संचालक ने महिला को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया और फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया. महिला के साथ एक बार बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे चिंतपूर्णी मंदिर भी ले गया जहां पर दोबारा बलात्कार किया गया.

महिला ने जब सारी बात अपने पति को बताई तो उसने पुलिस को शिकायत दी. लेकिन पुलिस ने डेरा संचालक के साथ मिलकर बीते गुरुवार को पीड़िता को 10 लाख रुपये देकर मामले को निपटा दिया.

इस मामले में जब माहिलपुर पुलिस थाना के एसएचओ से बात की गई तो उसने कोई शिकायत न मिलने का हवाला दिया. लेकिन जब होशियारपुर के एसएसपी जे इल्लनचेलीयन से बात की गई तो उन्होंने शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि अगर मामले में थाना प्रभारी या कोई दूसरा कर्मचारी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.