Rape Attempted

नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, पांच दिनों से मांग रही है इंसाफ

क्राइम

हमीरपुर : हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को शनिवार रात को घर से अगवा कर खेत में लेजाकर दो युवकों ने रात भर गैंगरेप करके भाग गए. पीड़ित लड़की पांच दिनों तक थाने के चक्कर लगा रही है. लेकिन उसकी रिपोर्ट पुलिस नहीं दर्ज कर रही है. मामले में पुलिस की लापरवाही से गांव वालों में गुस्‍सा बढ़ गया. सभी एकजुट होकर रविवार को थाने पहुंचे और वहां का घेराव किया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई.

गैंगरेप का यह मामला हमीरपुर जिले में राठ थाने के सर सेंधा गांव का है. यहां के रहने वाला एक गरीब किसान परिवार जब रात में सो रहा था तभी रात 11 बजे के आसपास गांव के ही दो युवक घर में घुस गए. इसके बाद आरोपियों ने लड़की को जबरन उठाया और ले गए. लड़की को आरोपी जंगल में ले गए. इसके बाद दोनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वे पूरी रात उससे गैंगरेप करते रहे. सुबह होते ही सभी उसे अकेला छोड़कर भाग गए.

ऐसी ही एक घटना बागपत में भी सामने आई है. यहां कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां आई एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बागपत कोतवाली क्षेत्र में उसे मेरठ सोनीपत हाईवे के किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए है. उसे बेहोशी की हालत में राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.