इस शहर की कार में चल रहा था सेक्स रैकेट, अब होंगे बड़े खुलासे

क्राइम

भोपाल। शाहपुरा इलाके में बीती रात कार में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस गैरकानूनी धंधे में लिप्त एक महिला और दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ा है। शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात दानापानी रेस्टोरेंट के एक कार में मौजूद अर्जुन पाल उम्र 28 वर्ष और एक 22 वर्षीय युवती को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा गया।

पुलिस का कहना है कि पकड़ाए गए दोनों आरोपी सेक्स रैकेट मे लिप्त पाए गए हैं। आरोपियों की निशानदेही पर सेक्स रैकेट के मुख्य दलाल दीपक कुमार उम्र 30 वर्ष को भी हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 3, 4, 5 अनैतिक देह व्यापार के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी रात करीब 9:30 बजे मुखबीर से मिली थी। मुखबीर ने बताया कि संदिग्ध अवस्था मे एक कार रेस्त्रा के सामने खड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार का गेट खुलवाया। ड्राइविंग सीट पर बैठे एक युवक ने गेट खोला तो पुलिस ने देखा पीछे वाली सीट पर एक युवक और युवती आर्धनग्न हालत में थे। साथ ही शराब की बोतल व डिसपोजल ग्लास के साथ अन्य सामान भी मिला। पूछताछ करने पर युवक ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

आपको बता दें कि दानापानी रेस्त्रा के पास देर रात तक कई युवतियां इस तलाश में घूमती है कि उन्हें कोई रहीस लड़का मिल सके। वे यहां सिर्फ रहीसजादों को तलाशती है। पुलिस को कई समय से इस धंधे के बारे में सूचना मिल रही थी। जिसके चलते बीती रात पुलिस ने कारवाई की। इसके पहले भी शहर में कई सेक्स रैकेट पकड़ाए गए है। जानकारी के अनुसार इसका संबंध भी पुराने किसी रैकेट से हो सकता है। पुलिस इस रैकेट की जड़ों को ढूढने का प्रयास कर रही है।