स्कूल में बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाता था शिक्षक, परिजनों ने किया हंगामा

क्राइम

दरभंगा: यूं तो बच्चों के भविष्य को जिम्मेदारी शिक्षकों पर होती है लेकिन अगर शिक्षक अपनी जिम्मेदारी भूलकर बच्चियों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करे तो क्या. जी हां बिहार के दरभंगा के लालबाग पब्लिक स्कूल में एक शिक्षक पर छात्राओं ने आरोप लगाया है कि टीचर क्लास में उन्हें अश्लील वीडियो दिखाते हैं.

साथ ही शिक्षक पर छात्राओं ने आपत्तिजनक हरकत करने का भी आरोप लगाया है. छात्राओं ने कहा कि वो जब भी स्कूल के पीछे जाती थीं तो शिक्षक अपने मोबाईल में अश्लील वीडियो दिखाता था और गंदी हरकतें करता था. शनिवार को स्कूल में छुट्टी के बाद छात्राएं अपने पैरेंट्स का इंतजार कर रहे थे इस बीच शिक्षक ने सभी को एक जगह बुला कर अपने मोबाइल में वीडियो देखने को कहा था.

छात्राओं ने इसका विरोध किया और अभिभावकों को जाकर घटना की पूरी जानकारी दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि अधिकतर छात्राएं दूसरी, तीसरी और छठी कक्षा की हैं. घटना की जानकारी मिलते ही सैंकड़ों की संख्या में पैरेंट्स स्कूल पहुंचे और जमकर हंगमा किया. सैकड़ों छात्राएं स्कूल में हंगामे के कारण फंस गई.

स्थानीय लोगों ने तो स्कूल में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक, प्रिंसिपल, गार्ड को अपने साथ लेकर जाने लगे. इसी बीच पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया और आरोपियों को अपने साथ ले गई.