शादीशुदा महिला को अपने ही मालिक से हो गया प्यार, प्रेमी से कहा -तुम कर लो शादी तो छोड़ दूंगी पति को फिर…

क्राइम छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में महिला के प्रेम प्रसंग में के उसके साथ सम्बन्ध बनाना युवक को महंगा पड़ गया।

देवभोग. छत्तीसगढ़ में एक युवक को महिला के प्यार में उससे सम्बन्ध बनाना महंगा पड़ गया। ये महिला और उसका पति दोनों इस युवक के पास काम करते थे। इस दौरान इन दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इन दोनों के प्यार इतना बढ़ गया कि महिला अपने पति तक को छोड़ने के लिए तैयार हो गई। पर बाद में कुछ ऐसा हुआ कि महिला और मालिक के बीच अनबन हो गई और मामला पुलिस के पास जा पंहुचा।

ये था मामला देवभोग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करलाकोट निवासी आरोपी हेमंत नागेश (21) पीडि़ता का गत डेढ़ वर्ष से दैहिक शोषण कर रहा था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि वह आरोपी के खेत में अपने पति के साथ ईंट भट्ठे में काम करने गई थी। इसी दौरान आरोपी ने पीडि़ता को प्रेमप्रसंग में फंसा लिया। इसके बाद वह पीडि़ता के पति की अनुपस्थिति में लगातार दैहिक शोषण करता रहा।

डेढ़ वर्ष तक करता रहा दैहिक शोषण इसके साथ ही शादी करने का झांसा देता रहा। बताया गया है कि पिछले डेढ़ वर्ष से आरोपी झूठा वादा करके दैहिक शोषण कर रहा था। आरोपी के प्यार में पड़कर महिला अपने पति तक को छोड़ने के लिए तैयार हो गई। इस दौरान जब पीडि़ता ने उससे शादी करने को कहा, तो आरोपी ने साफ इंकार कर दिया।

पीड़िता पहुँची पुलिस के पास इसके बाद पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ देवभोग थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में देवभोग पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच प्रकरण में ले लिया है।\