9वीं के छात्र को मार डालने वाला आरोपी हिरासत में, वीडियो में हाथ लगा अहम सुराग

क्राइम

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में एक स्‍कूल में 9वीं के छात्र की उसके सीनियर साथी ने कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. पुलिस का कहना है कि उसने मामूली कहासुनी के बाद छात्र पर 4 मिनट में 31 वार किए. इससे उसकी मौत हो गई. आरोपी छात्र ने स्‍कूल के टॉयलेट में यह वारदात की. घटना दोपहर करीब 12 बजे की है जब स्‍कूल की दो पालियां बदलती हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी 10वीं के छात्र को हिरासत में लिया है. उसे वलसाड से पकड़ा गया. अब पुलिस को उम्‍मीद है कि वारदात की सही वजह और घटनाक्रम को कैसे अंजाम दिया गया, इस पर से पर्दा उठ जाएगा. पुलिस इस घटना को अननेचुरल सेक्स की थ्योरी से जोड़कर भी जांच कर रही है. गुड़गांव (अब गुरुग्राम) के मामले में भी पिछले साल 8 सितंबर को स्कूल के शौचालय में एक छात्र का शव मिला था जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी.

स्‍कूल के सीसीटीवी में कैद है आरोपी की तस्‍वीर
स्‍कूल में टॉयलेट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी छात्र को टॉयलेट की ओर जाते देखा जा सकता है. पुलिस ने उस फुटेज को देखने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि शहर के बारनपोरा इलाके के एक स्कूल का 14 वर्षीय छात्र जब पहली मंजिल पर स्थित अपनी कक्षा में जा रहा था तभी आरोपी छात्र से उसकी टोकाटाकी हुई थी. पुलिस उपायुक्त आरएस भागोरा ने कहा था कि पुलिस ने स्कूल के निकट एक मंदिर के पास स्कूलबैग से एक तेज धार हथियार व पानी की बोतल में भरा मिर्ची पाउडर बरामद किया है.

टीचर के डांटने पर बुला ली थी पुलिस
आरोपी छात्र ने 3 दिन पहले स्‍कूल के अध्यापक के खिलाफ कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को बुलाया था. क्‍योंकि होमवर्क नहीं करने पर आरोपी छात्र को अध्यापक ने डांटा था, इससे खफा होकर आरोपी छात्र ने पुलिस बुलाई थी. मृतक लड़के ने एक हफ्ते पहले ही स्कूल में दाखिला लिया था और वह यहां अपने मामा के साथ रह रहा था जबकि उसके माता-पिता गुजरात के आणंद में रहते हैं.