crime-news-rewariyasat

रीवा: कार रुकी, फिर गोली चली और सब कुछ हो गया गायब, बस रह गए खून के निशान

क्राइम रीवा

घटनास्थल पर मिले कारतूस के खोखे, मोबाइल और खून के निशान

रीवा। रायपुर कर्चुलियान थानांतर्गत ग्राम कोष्ठा में सड़क के किनारे खड़ी कार में गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से दो राउण्ड गोली की खोो, शराब की बॉटल, चप्पल, मोबाइल और खून के निशान मिले हैं, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों के माथे पर चिंता की लकीर खिंच गई है। पुलिस उक्त कार सहित गोली के शिकार युवक की उलझी पहेली को सुलझाने में लगी है। हालांकि मौके पर मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने एक युवक की पहचान कर ली है, जिसकी तलाश की जा रही है। उक्त युवक शनिवार शाम से गायब है। घटना के संबंध में जिले के अन्य थानों को भी सूचना दी गई है, लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी निर्णय तक नहीं पहुंची है।



मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 11 बजे रायपुर कर्चुलियान थाना के ग्राम कोष्ठा निवासियों ने देखा कि रीवा की ओर से रायपुर कर्चुलियान की तरफ जा रही एक अज्ञात कार सड़क के किनारे आकर खड़ी हुई और कुछ देर बाद कार के अंदर से दो राउण्ड गोली चलने की आवाज आई। साथ ही गोली चलने के साथ किसी युवक के चीखने चिल्लाने की आवाज भी स्थानीय लोगों ने सुनी। इस बीच जब तक पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया जाता, कार सहित सभी युवक चले गए। जबकि घटना के कुछ देर बाद दो और वाहन आए, जो घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए रुके और चले गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को दो राउण्ड गोली के खोखे, शराब की बॉटल, चप्पल, मोबाइल और खून के निशान मिले हैं। अब पुलिस द्वारा कार सहित युवकों की तलाश की जा रही है। हालांकि घटना के संबंध में पुलिस को फिलहाल कुछ सुराग नहीं मिला है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। (सौ. जागरण, रीवा)