upcovid/Reap.jpg

Crime : धर्म छिपाकर प्रेमिका का सालों किया दैहिक शोषण, दुष्कर्म का मामला दर्ज

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Apr 2021

उत्तराखण्ड। एक प्रेमी अपनी पहचान छिपाकर एक साल तक प्रेमिका का दैहिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने कई वीडियो एवं अश्लील तस्वीरें भी खींची। जब प्रेमिका ने शादी करने की बात कही तो वह मुकरता रहा और बाद में वीडियो व अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा। सच्चाई सामने आने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामला दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सिविल लाइन कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले एक शादी समारोह में उसकी राहुल वर्मा निवासी मोहल्ला शराफत कालोनी मुजफ्फजर नगर की मुलाकात हुई। इस दौरान राहुल ने अपना नाम शादाब बताया। बातचीत से शुरू हुई जान-पहचान धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। हमने एक-दूसरे के नम्बर शेयर किए। बातचीत से शुरू हुआ सिलसिला प्यार में बदल गया। इस दौरान राहुल ने शादी के लिए तैयार होने की बात कही। उसने शादी का झांसा देकर रूड़की, खतौली व अन्य जगह ले गया।

जहां उसने दुष्कर्म किया। फोटों खीचा, वीडियो बनाया। जब युवती ने विरोध किया तो वायरल करने की धमकी दिया। इस दौरान जब दवाब बढ़ा तो वह पूजा-पाठ किया और कहा कि अब हम हिन्दू धर्म के मुताबिक शादी कर लिए हैं। लेकिन इससे आगे वह साथ रखने को तैयार नहीं हुआ। 20 अप्रैल के जब लड़की ने खुद को साथ रखने की बात कहीं तो उसने कहा कि 14 अप्रैल को उसका हिन्दू धर्म मुताबिक दूसरी शादी हो चुकी है।

 युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने धर्म बदलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और सालों तक उसे धोखे में रखा है। इंस्पेक्टर राजेश शाहा ने कहा कि युवती के आरोप के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। खतौली व रूड़की के जिन क्षेत्रों में ले जाकर दुष्कर्म की बात की गई है उसकी जांच की जा रही है। 

Crime : धर्म छिपाकर प्रेमिका का सालों किया दैहिक शोषण, दुष्कर्म का मामला दर्जSATNA : रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी की सेहत बिगड़ी, भोपाल रेफर

REWA : लॉकडाउन लगते ही पुलिस को आया जोश, तफरी करने वालों की आई सामत, फिर हुआ कुछ ऐसा

SIGN UP FOR A NEWSLETTER