होंडा

होंडा इन कारों पर दे रहा 2.5 लाख तक की छूट

ऑटो

जैसे-जैसे त्यौहारों की अवधि तेजी से बढ़ रही है, होंडा कार्स इंडिया ने अक्टूबर 2020 के लिए चुनिंदा कारों पर विशेष छूट की पेशकश की है।

जापानी कार निर्माता का लक्ष्य नए ग्राहकों को बड़े पैमाने पर सौदों और यथासंभव आकर्षित करना है।

होंडा कारों पर उपलब्ध इन विशेष प्रस्तावों में नकद छूट, विनिमय लाभ और विस्तारित वारंटी शामिल हैं।मौजूदा होंडा ग्राहक 6000 की लॉयल्टी बोनस और 10,000 की एक्सचेंज छूट पाने के हकदार हैं। लाभ के साथ सूचीबद्ध कारों में Amaze, new-gen City, new WR-V, Jazz और Civic शामिल हैं।

Amaze

Amaze उप-कॉम्पैक्ट सेडान को 47,000 तक के कुल लाभों के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें 15,000 के विनिमय लाभों के साथ 12,000 मूल्य के 4 वें और 5 वें वर्ष के लिए विस्तारित वारंटी भी शामिल है।


पेट्रोल संस्करण को नकद लाभ 20,000 मिलता है जबकि Amaze का डीजल संस्करण खरीदारों को of 10,000 की नकद छूट के साथ आकर्षित करता है।

होंडा की नई पीढ़ी की सिटी सेडान कार एक्सचेंज स्कीम के तहत City 30,000 तक के लाभों के साथ बिक्री के लिए है।

WR-V और Jazz

कार निर्माता भी होंडा WR-V और Jazz दोनों पर 2020 संस्करण के लिए चुनने वाले ग्राहकों को 25,000 तक की नकद छूट दे रहा है। WR-V या Jazz के नए BS6 संस्करण को खरीदते समय खरीदारों को अपने पुराने वाहन को एक्सचेंज करने के लिए 15,000 तक का लाभ भी मिलेगा। चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी पर कोई ऑफर नहीं है।

CIVIC

इसके अलावा, होंडा की प्रमुख सेडान, CIVIC , आधिकारिक वेबसाइट पर 2.5 लाख तक के रोमांचक प्रस्तावों के साथ ऑनलाइन सूचीबद्ध है।सेडान का पेट्रोल मॉडल ग्रेड भर में ₹ 1 लाख की नकद छूट के साथ उपलब्ध है, जबकि यह नकद छूट डीजल चालन पर 2.5 लाख तक बढ़ जाती है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *