ऑटो

Honda H'Ness CB 350 देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर, जानिए शानदार फीचर्स

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
Honda HNess CB 350 देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर, जानिए शानदार फीचर्स
x
Honda मोटरसाइकिल ने एक और शानदार बाइक लॉन्‍च कर दी है. इस नई क्रूजर बाइक का नाम Honda H'Ness CB 350 है. इस बाइक का मुकाबला Royal

Honda मोटरसाइकिल ने एक और शानदार बाइक लॉन्‍च कर दी है. इस नई क्रूजर बाइक का नाम Honda H'Ness CB 350 है. इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield Bullet और उसकी Classic सीरीज से होगा. साथ ही Jawa और Benelli ब्रांड्स की बाइक को भी यह टक्कर देगी.

Honda H'Ness CB 350 सब 400 cc सेगमेंट में लॉन्च की गई है. इसकी कीमत 1.90 लाख रुपए है. यह अक्‍टूबर से बाजार में मिलने लगेगी.बाइक के फ्रंट में राउंडेड Headlamp दिया गया है, ​जो LED यूनिट है.

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

Honda Highness में फ्यूल टैंक गोल होगा और इसमें स्‍मार्ट वॉयस कंट्रोल सिस्‍टम दिया गया है. इसे DLX और DLX Pro वैरिएंट में दिया जाएगा.

यह किसी भी दुर्गम रास्‍ते पर आराम से दौड़ सकती है.

Honda H'Ness CB 350 में सिंगल सिलेंडर इंजन है. कंपनी इसे 6 कलर ऑप्‍शन में पेश करेगी. इसमें डुअल टोन ऑप्‍शन भी होंगे. इसमें एयर कूलड इंजन दिया गया है, जो 20.8 PS पर 5500 rpm और 30 Nm टॉर्क जनरेट करता है. Honda मोटरसाइकिल Honda H'Ness CB 350 की बिक्री कंपनी की बिग विंग (Big Wing) डीलरशिप्स के जरिए करेगी, क्‍योंकि यह एक प्रीमियम बाइक है.

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story