1 अक्टूबर से बैंको में बदल रहा पेमेंट से लेकर चेक तक के ये नियम, पढ़िए नहीं होगा पछतावा

अब 1 रूपये के पेमेंट पर खरीदिए बाइक या स्कूटी, इस बैंक ने दी है यह सुविधा

ऑटो बिज़नेस

अब 1 रूपये के पेमेंट पर खरीदिए बाइक या स्कूटी, इस बैंक ने दी है यह सुविधा

अगर आप भी बाइक या स्कूटी के शौक़ीन है तो आप के लिए ले कर आया है. फेडरल बैंक एक आकर्षक ऑफर। इस बैंक ने ऐसी सुविधा शुरू की है जिसे ग्राहक बहुत ही काम कीमत पर खरीद सकते है मोटर बाइक और स्कूटी, क्यूंकि फेडरल बैंक दे रहा है सिर्फ 1 रूपये पेमेंट कर टू-व्‍हीलर खरीद सकते हैं जल्दी कीजिये कही ये मौका हाथ से छूठ न जाये। आइये जानते है इस स्कीम के बारे में। 

आप के पास भी अगर फेडरल बैंक का कार्ड है तो आप भी इस स्कीम का फायदा ले सकते है क्यूंकि जिन कस्टमरो के पास इस बैंक का कार्ड होगा वही इसका लाभ ले सकता है, क्यूंकि फेडरल बैंक ने ग्राहकों को डेबिट कार्ड और EMI पर ही बाइक या स्कूटर खरीदने की सुविधा दी है। 

कस्टमर सिर्फ हीरो मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और TVS मोटर के ही वाहन खरीदने के पात्र होंगे ये मोटर वाहन देश भर के 947 शोरूम्‍स में से कही से भी 1 रूपये पेमेंट कर टू-व्‍हीलर खरीद सकते है इसमें कोई पेपर वर्क नहीं होगा और न ही बैंक जाना पड़ेगा।क्यूंकि यह प्रकिया पूरी तरह से ऑनलाइन प्रकिया है। 

अगर आप डेबिट कार्ड EMI से खरीदना चाहते है तो इसके लिए बैंक आप को 3/6/9/12 महीनों को ऑप्शन चुन सकते है 

फेडरल बैंक के ग्राहक इस सुविधा के ​योग्य हैं या नहीं, इसकी जानकारी के लिए “DC -स्‍पेस- EMI” लिखकर ‘5676762’ पर SMS भेजना होगा. ग्राहक चाहें तो ‘7812900900’ पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं.

ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत 5 फीसदी कैशबैक की भी पेशकश कर रहा है. इसके लिए मिनिमम खरीद अमाउंट 30000 रुपये होना चाहिए. एक कार्ड पर मैक्सिमम कैशबैक अमाउंट 5000 रुपये होगा.

मास्क न पहनने वाले बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मांगी माफ़ी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram