ऑटो

Hero Maestro Edge 110 BS 6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत और बहुत कुछ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
Hero Maestro Edge 110 BS 6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत और बहुत कुछ
x
Hero Maestro Edge 110 BS 6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत और बहुत कुछ कई महीनों के इंतजार के बाद, Hero मोटोकॉर्प ने आखिरकार भारतीय बाजार में BS

Hero Maestro Edge 110 BS 6 भारत में लॉन्च, जाने कीमत और बहुत कुछ

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कई महीनों के इंतजार के बाद, Hero मोटोकॉर्प ने आखिरकार भारतीय बाजार में BS-compliant Maestro Edge 110 लॉन्च कर दिया है। स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 60,950 रूपए है, जबकि उच्च वेरिएंट की कीमत the 62,450 रूपए है। एक नए बीएस 6-कम्प्लायंट इंजन के अलावा, स्कूटर में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और अन्य लोगों के बीच बूट लाइट के साथ अंडरसीट स्टोरेज के रूप में कई अन्य फीचर्स भी हैं। जबकि मुख्य हेडलाइट एक पारंपरिक हलोजन इकाई बनी हुई है, टेल-लाइट एक ऑल-एलईडी मामला है जो इसके रियर-एंड लुक को काफी आकर्षक बनाता है।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

BS-compliant Maestro Edge 110 को नए बाहरी ग्राफिक्स और दो नए पेंट विकल्प - मिडनाइट ब्लू और सील सिल्वर भी मिले हैं। बाकी, यह पिछले रंग विकल्पों पर ले जाता है जिसमें कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पर्ल फैडलेस व्हाइट, पैंथर ब्लैक और टेक्नो ब्लू शामिल हैं। यांत्रिक रूप से, परिवर्तन प्रमुख हैं क्योंकि इसमें एक अद्यतन बीएस 6-अनुरूप 110.9 सीसी एकल सिलेंडर इंजन मिलता है। इस इंजन में अब ईंधन इंजेक्शन प्रणाली भी है। एयर-कूल्ड यूनिट को 7,500 आरपीएम पर 8 पीएस की पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.75 एनएम टार्क का उत्पादन करने के लिए रेट किया गया है। यह CVT यूनिट के साथ आता है।

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

फ्रंट-एंड में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और 12-इंच अलॉय व्हील मिलते हैं, जबकि रियर-एंड में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डैम्पर और 10-इंच अलॉय व्हील के साथ यूनिट स्विंग मिलता है। नया BS-compliant Maestro Edge 110 एकीकृत ब्रेकिंग सिस्टम से भी लाभान्वित होता है। समग्र आयामों के संदर्भ में, नई मेस्ट्रो एज की लंबाई 1,843 मिमी, चौड़ाई 715 मिमी और ऊंचाई 1,188 मिमी है। BS-compliant Maestro Edge 110 व्हीलबेस और ग्राउंड क्लीयरेंस उपाय क्रमशः 1,261 मिमी और 155 मिमी है, जबकि सीट को 7 मिमी मिमी की ऊंचाई पर तैनात किया गया है।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story