ऑटो

Hero की मोटरसाइकिलें मिल रही है, Mobile के दाम पर, जानिए कहां और कैसे खरीद सकते है?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
Hero की मोटरसाइकिलें मिल रही है, Mobile के दाम पर, जानिए कहां और कैसे खरीद सकते है?
x
Hero की मोटरसाइकिलें मिल रही है, Mobile के दाम पर, जानिए कहां और कैसे खरीद सकते है?भारत में मोटरसाइकिलों की बहुत ज़्यादा डिमांड  रहती है। इनमें

Hero की मोटरसाइकिलें मिल रही है, Mobile के दाम पर, जानिए कहां और कैसे खरीद सकते है?

भारत में मोटरसाइकिलों की बहुत ज़्यादा डिमांड रहती है। इनमें हीरो मोटोकॉर्प की मोटरसाइकिलें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। मगर पिछले कुछ समय में हीरो सहित बाकी मोटरसाइकिल कंपनियों ने अपने वाहनों को बीएस-6 में अपडेट किया है। इसके अलावा दूसरे तरीकों से बढ़ी लागत के कारण मोटरसाइकिलों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है।

इससे मध्य वर्ग के लोगों के लिए नई मोटरसाइकिल खरीदना थोड़ा मुश्किल हो गया है। अगर आपके सामने भी महंगी मोटरसाइकिल की दिक्कत है तो परेशान न हों। हम आपके सामने ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं, जहां से आप स्मार्टफोन की कीमत पर मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं। आज के समय में 30000 रु का स्मार्टफोन कोई बड़ी बात नहीं है। मगर आपको इतनी ही कीमत पर मोटरसाइकिल मिल सकती है। आइए जानते हैं कहां और कैसे।

यहां मिलती हैं सस्ते में सैकंड हैंड मोटरसाइकिलें

आपको बहुत ही सस्ते दामों में सैकंड हैंड मोटरसाइकिल मिल सकती हैं। इनकी कीमत नई मोटरसाइकिल के मुकाबले आधे से भी कम होती है। पर ऐसा नहीं है कि आपको ये मोटरसाइकिलें खराब कंडीशन में मिलें। ये मोटरसाइकिलें अच्छी कंडीशन में होंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Droom नाम की एक कमर्शियल वेबसाइट है, जिस पर सैकंड हैंड कारें और मोटरसाइकिलें उपलब्ध होती हैं। आप सीधे यहां से ये वाहन खरीद सकते हैं। इस समय यहां हीरो की 3 मोटरसाइकिलें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं उनकी कीमत और बाकी डिटेल।

हीरो पैशन प्रो

हीरो की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिलों में पैशन प्रो शामिल है। Droom पर पैशन प्रो का 2013 का मॉडल बिक्री के लिए मौजूद है। ये मोटरसाइकिल सिर्फ 23 हजार किमी चली है। अच्छी बात ये है कि इसे इसका पहला मालिक बेच रहा है। यानी मोटरसाइकिल सिर्फ एक ही खरीदार के पास रही है। हीरो पैशन प्रो के इस सैकंड हैंड मॉडल की कीमत 30,000 रु है। वैसे नई पैशन प्रो का दाम 65,740 रु है।

एचएफ डीलक्स हीरो

हीरो एचएफ डिलक्स का सैकंड हैंड मॉडल भी बिकवाली के लिए मौजूद है। उपलब्ध मोटरसाइकिल 23 हजार से किमी से कुछ अधिक चली है। इस मोटरसाइकिल को भी पहला मालिक बेच रहा है। हीरो एचएफ डीलक्स का 2017 मॉडल उपलब्ध है, जिसका दाम 32,000 रु रखा गया है। इस नई मोटरसाइकिल की कीमत वैसे 48,000 रु है।

हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट

मोटोकॉर्प हीरो की देश की सबसे बड़ी दोपहिया गाड़ियां बनाने वाली कंपनी है। हीरो की जिस तीसरी मोटरसाइकिल का सैकंड हैंड मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है वो है हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट। इस मोटरसाइकिल का भी 2017 मॉडल बेचा जा रहा है। मोटरसाइकिल का पहला मालिक ही इसे बेच रहा है। मौजूद मोटरसाइकिल 7,830 किलोमीटर तक चली है। इस सैकंड हैंड मोटरसाइकिल की कीमत 35,000 रु है। वैसे नई हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट की कीमत 65,700 रु है।

सभी मोटरसाइकिलें दिल्ली की

ये उपलब्ध मोटरसाइकिलें दिल्ली की हैं। एक बात का ध्यान रखें कि इन मोटरसाइकिलों को खरीदने से पहले इनकी कंडीशन जांच लें। साथ ही डॉक्यूमेंट्स भी अच्छे से चेक कर लें। सस्ती मोटरसाइकिल खरीदने का ये एक अच्छा मौका है। Droom पर आपको और भी बहुत से ऑप्शन मिल जाएंगे।

अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story