ऑटो

अब मिल रहा है 2.50 लाख तक का डिस्काउंट, Honda की इन कारों पर, ये कंपनी भी दे रही भारी छूट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
अब मिल रहा है 2.50 लाख तक का डिस्काउंट, Honda की इन कारों पर, ये कंपनी भी दे रही भारी छूट
x
अब मिल रहा है 2.50 लाख तक का डिस्काउंट, Honda की इन कारों पर, ये कंपनी भी दे रही भारी छूट ऑटो कंपनी होंडा अपने कई मॉडल्स पर इस महीने तगड़ा

अब मिल रहा है 2.50 लाख तक का डिस्काउंट, Honda की इन कारों पर, ये कंपनी भी दे रही भारी छूट

ऑटो कंपनी होंडा अपने कई मॉडल्स पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. पिछले महीने कंपनी ने घरेलू मार्केट में करीब साढ़े सात हजार यूनिट सेल की थी. वहीं कमाई के इस सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी इस महीने अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है. आइये जानते है

Honda Amaze

होंडा अमेज पर कंपनी 27,000 रुपये का ऑफर दे रही है. कार एक्सचेंज करने पर कस्टमर को चौथे और पांचवें साल की एस्टेंडेट वारंटी मिलेगी. साथ ही कार एक्सचेंज पर 15 हजार रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं कार एक्सचेंज नहीं करने पर भी ग्राहकों को चौथे और पांचवें साल के लिए उन्हें 12 हजार रुपये की एक्सटेंडेट वारंटी दी जाएगी. साथ ही 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस कार की कीमत 6.10 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये के बीच है.

Honda WR-V

होंडा की WR-V को सितंबर में खरीदने पर कंपनी 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट दे रही है. इसकी कीमत दिल्ली में 8.50 लाख से लेकर 11 लाख रुपये तक है. कार में 1.2-लीटर, i-VTEC (पेट्रोल/डीजल) (90PS and 110Nm) और 1.5-लीटर, i-DTEC डीजल (100PS and 200Nm) का ऑप्शन मिलेगा.

Honda Civic

अगर आप इस महीने हों​डा सिविक खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. कंपनी इस कार पर 2.5 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है. होंडा सिविक पेट्रोल पर एक लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. जबकि ​डीलज इंजन पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. दिल्ली में होंडा सिविक की कीमत 17.94 लाख रुपये से लेकर 22.35 लाख रुपये तक तय की गई है.

Volkswagen भी दे रही छूट

Volkswagen भी अपनी दो कारों Volkswagen Polo और Volkswagen Vento के चुनिंदा वेरिएंट्स पर छूट दे रही है. फॉक्सवैगन वेंटो के वेरिएंट्स पर 1.6 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा एंट्री लेवल पोलो ट्रेडलाइन पर 29,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

PUBG के चक्कर में 15 साल के लड़के ने खाली किया अपने दादा का अकाउंट, निकाल लिए लाखों रूपये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story