आधी EMI में घर ले जाए बाइक और स्कूटर, Credit Card में भी जबरजस्त ऑफर, पढ़िए

आधी EMI में घर ले जाए बाइक और स्कूटर, Credit Card में भी जबरजस्त ऑफर, पढ़िए

ऑटो

आधी EMI में घर ले जाए बाइक और स्कूटर, Credit Card में भी जबरजस्त ऑफर, पढ़िए

टू-वीलर खरीदने वाले ग्राहकों को ऑफर देने के लिए कम्पनी ने जबरजस्त ऑफर लाए है. आपको बता दे कि ये स्कीम फाइनैंस पर या Credit Card से फुल पेमेंट करके टू-वीलर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए है। इसके तहत कंपनी आधी EMI, 95 पर्सेंट तक लोन और कैशबैक जैसे ऑफर दे रही है।

1 अगस्त से बदलने जा रहे इन बैंको के नियम, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगी देर…

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने प्लान बनाया है की सभी ग्राहकों को ऑफर दिया जायेगा। ये ऑफर की स्कीम आप जान सकते है. ग्राहकों को ऑफर देने के लिए होंडा ने IDFC First और HDFC के साथ साझेदारी की है। इन दोनों बैंक से लोन लेकर होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को शुरुआती तीन महीने सिर्फ आधी EMI देने का ऑफर मिल रहा है। इसके तहत 36 महीने तक के लिए लोन मिलेगा। वहीं, तीन महीने बाद ग्राहक को रेग्युलर EMI देनी होगी।

इंडिया अब अपना क्रूड ऑइल अमेरिका के स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम भण्डार में स्टोर करेगा

इनमें होंडा ऐक्टिवा 6G, होंडा शाइन, SP 125, लिवो, CD 110 ड्रीम, ऐक्टिवा 125, डिओ और ग्राजिया जैसे टू-वीलर शामिल हैं। कंपनी ने इन गाड़ियों पर ऑफर दे दिया है. 

क्रेडिट कार्ड के माध्यम से होंडा के टू-वीलर खरीदने पर कंपनी कैशबैक का ऑफर दे रही है। यह ऑफर SBI के क्रेडिट कार्ड पर है। अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदते हैं, तो 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। 

सिर्फ कराए एक प्लान फ़ोन, नेट, DTH और ब्रॉडबैंड सब फ्री, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments