BAJAJ Auto Unions demanded closure of plant after 250 employees came to COVID-19 positive

250 कमर्चारियों के COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद BAJAJ ऑटो यूनियन्स ने प्लांट बंद करने की मांग की

ऑटो

250 कमर्चारियों के COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद BAJAJ ऑटो यूनियन्स ने प्लांट बंद करने की मांग की

भारत के मोटरबाइकों के सबसे बड़े निर्यातक BAJAJ ऑटो के एक प्लांट में 250 श्रमिक कर्मचारी को कोरोनावायरस के लिए  पॉजिटिव आने के बाद उसके प्लांट को अस्थायी रूप से बंद करने की मांग कर रहे हैं।

भारत में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए मार्च के अंत से पूर्ण लॉकडाउन में चल रहा है , लेकिन हाल ही में इसने मामलों की संख्या बढ़ने के बावजूद प्रतिबंधों में ढील दी है, कुछ कंपनियों को मुश्किल स्थिति में डाल दिया है क्योंकि वे उत्पादन को पुनर्जीवित करने की कोशिश करते हैं। प्रभावित बजाज ऑटो फैक्ट्री, पश्चिमी महाराष्ट्र में स्थित है, जो कि सबसे अधिक सीओवीआईडी ​​-19 के मामलों में वायरस का कारण बनता है।

Non Chinese Smartphones / 15000 से कम के बजट में ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

मई में, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने कुछ श्रमिकों के सकारात्मक परीक्षण के बाद नई दिल्ली के पास एक संयंत्र में परिचालन स्थगित कर दिया। मजदूरों और संघ के नेताओं का कहना है कि बजाज ने अपने बसों में अलग बैठने की व्यवस्था करने और कर्मचारियों के लिए मास्क और सैनिटाइटर उपलब्ध कराने के अलावा फैक्ट्री के फर्श और उसके कैफेटेरिया में सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं। लेकिन वे कहते हैं कि यह पर्याप्त नहीं है।

भारत-चीन सीमा के पास एक फॉरवर्ड एयर बेस पर उड़ान भरता भारतीय वायु सेना (IAF) का Su-30MKI लड़ाकू विमान और अपाचे हेलीकाप्टर

पीएम नरेंद्र मोदी ने होमग्रोन ऐप को बढ़ावा देने के लिए ऐप इनोवेशन चैलेंज लॉन्च किया

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments