Honda Grazia 125 BS6 Launch; Price is ₹ 73,336

Honda Grazia 125 BS6 लॉन्च; ₹73,336 है कीमत

ऑटो

Honda Grazia 125 BS6 लॉन्च; ₹73,336 है कीमत

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने Honda Grazia 125 स्कूटर का अपडेटेड BS6 वर्जन लॉन्च किया है। नई Honda Grazia 125 में इंजन को अपडेट मिलता है, साथ ही बदली कीमतों के साथ-साथ ऑल-न्यू, अपडेटेड मॉडल टैग को सही ठहराने के लिए नए फीचर्स, और दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है – स्टैंडर्ड और डीलक्स, स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए कीमतों के साथ शुरू at 73,336 (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) पर।

अपडेटेड होंडा ग्राज़िया में अब कई नए फीचर्स और एक अपडेटेड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन साइलेंट-स्टार्ट मोटर के साथ मिलता है, और इंजन के आंतरिक घटकों को अपडेट करता है। नई ग्राज़िया चार रंगों में उपलब्ध है, मैट साइबर येलो, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल साइरन ब्लू और मैट एक्सिस ग्रे। नई होंडा ग्राज़िया का डिस्पैच इस हफ्ते से शुरू होगा।

लॉकडाउन का भी असर नहीं, Hyundai की शानदार कार Creta की इतनी यूनिट्स बिक गई, जानिए क्या है New Creta में ख़ास…

Ather Energy ने Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डार्क थीम पेश की

फीचर्स लिस्ट में, 2020 Honda Grazia 125  में अपडेटेड ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलता है जिसमें इंजन की कट-ऑफ के साथ आइडल स्टॉप एफिशिएंसी और रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी के साथ-साथ आइडल स्टॉप सिस्टम और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी जानकारी दी गई है। जो साइड स्टैंड डाउन होने पर इंजन को स्टार्ट नहीं होने देगा। इंस्ट्रूमेंट पैनल में 3-स्टेप ECO इंडिकेटर, क्लॉक, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और अन्य ईंधन खपत से संबंधित जानकारी जैसी जानकारी भी होती है।

डीलक्स वेरिएंट में फ्रंट डिस्क ब्रेक, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और एलॉय व्हील दिए गए हैं, जो स्टैंडर्ड वेरिएंट को मिस करते हैं। निष्क्रिय स्टार्ट स्टॉप सिस्टम स्कूटर को स्थिर होने पर स्विचिंग लाइट की तरह इंजन स्विचिंग की सुविधा प्रदान करता है, और थ्रोटल खोलने पर स्वचालित रूप से पुनरारंभ हो जाता है।

भारत में लॉन्च हुई Triumph Tiger 900; कीमतें 13.7 लाख से शुरू

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments