Ather Energy ने Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डार्क थीम पेश की

ऑटो

Ather Energy ने Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डार्क थीम पेश की

Auto News| भारत की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Ather Energy ने Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अपना सातवां अपडेट जारी कर दिया है। ओवर द एयर (ओटीए) अपडेट रात के अनुभव बढ़ाने और दृश्यता में सुधार के लिए  Ather 450 डैशबोर्ड पर एक डार्क थीम  है। यह एक अधिक उत्तरदायी कीबोर्ड, और पिछले सवारी मोड को बचाने की क्षमता जैसे अन्य संवर्द्धन भी जोड़ता है।

 

टच स्क्रीन डैशबोर्ड पर उपलब्ध नया  डार्क थीम ’एथर के फोरम पर एक अत्यधिक अनुरोधित विशेषता है। अब मैन  सेटिंग्स ’मेनू में लाइट और डार्क थीम के बीच मैन्युअल रूप से चयन कर सकते हैं, या ऑटो सुविधा चुन सकते हैं जो 6 पीएम और 6 बजे के बीच डार्क थीम पर स्विच करता है और बाकी दिन लाइट थीम पर स्विच करता है। नया विषय स्क्रीन पर प्रकाश की मात्रा को काफी कम कर देता है और रात में अधिक आरामदायक, व्याकुलता से मुक्त सवारी के लिए आंखों पर तनाव को कम करता है।

जुलाई में लॉन्च होने वाली है HONDA CITY 2020 ये हैं नए फीचर्स

Anther Energy  के सह-संस्थापक और सीटीओ स्वप्निल जैन ने कहा, “हम Ather 450 के राइडर अनुभव को बढ़ाने के लिए एक और कदम उठाने में खुश हैं। हमने Ather उत्पादों को एक बार खरीदे गए मूल्य को खोने के बजाय समय के साथ सुधारने के लिए डिज़ाइन किया है और मालिकों ने सुविधाओं और अपडेट को प्राथमिकता देने में बड़ी भूमिका निभाई है ताकि हम लगातार सुधार कर सकें। बढ़ती एथर समुदाय हमें बार-बार चुनौती देती है और मुझे खुशी है कि हम उनके स्वामित्व के अनुभव को लगातार बढ़ाने में सक्षम हैं। हम देश में स्कूटर की इस नई पीढ़ी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने को लेकर उत्साहित हैं। ‘

BAJAJ AUTO राजस्व में भारत का सबसे बड़ा दोपहिया ब्रांड बन गया है

Anther Energy  ने एक बयान जारी कर कहा कि यह उपभोक्ता व्यवहार और पैटर्न से सीख रहा है कि सड़क पर स्कूटर में सुधार को दूर से जोड़ें। डार्क थीम के साथ, एथर riding सेव पिछले राइडिंग मोड ’जैसी सुविधाओं को आगे बढ़ा रहा है, जो डैशबोर्ड पर स्वचालित रूप से अंतिम उपयोग किए जाने वाले राइडिंग मोड का चयन करता है, इसलिए जब तक ग्राहक नहीं चाहेगा, तब तक स्वामी को स्विच नहीं करना पड़ेगा।

एथर ने अपने यूआई के लिए कुछ अन्य सुधार और संवर्द्धन किए हैं, जो ग्राहकों को अधिक सहज अनुभव प्रदान करते हैं, जैसे कि अधिक संवेदनशील बनाने के लिए ऑन-स्क्रीन कीबोर्ड को अपडेट करना।

भारत में लॉन्च हुई Triumph Tiger 900; कीमतें 13.7 लाख से शुरू

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

 

Facebook Comments