महाराष्ट्र

6.5 महीने बाद महाराष्ट्र में रेस्तरां, बार, होटल खुले

अन्य

महाराष्ट्र में, राज्य भर के होटल व्यवसायियों, रेस्तरां और बार मालिकों ने राहत की सांस ली, क्योंकि लगभग साढ़े 6 महीने बाद परिचालन आज फिर से शुरू हुआ।

27 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

रेस्तरां और अन्य भोजनालयों के लिए महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी COVID-19 मानक संचालन प्रक्रिया (SOPs) ने उनकी बैठने की क्षमता के 50 प्रतिशत पर संचालन की अनुमति दी है।

पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 3 जख्मी

दिशानिर्देशों के अनुसार, ग्राहकों को कोरोनोवायरस लक्षणों जैसे उच्च तापमान, खांसी और ठंड के लिए प्रवेश बिंदु पर दिखाया जाएगा। केवल स्पर्शोन्मुख ग्राहकों को ही अंदर जाने की अनुमति होगी।

अनलॉक की घोषणा के अनुसार, महाराष्ट्र में रेस्तरां, बार और फूड कोर्ट आज खुल गए हैं।

पहले दिन होने के नाते लोगों को भी रेस्तरां के रोमांच में कुछ हद तक परेशानी होती है। हालांकि, रेस्तरां खुलने से लोगों को राहत मिली है, ज्यादातर कामकाजी वर्ग जो ज्यादातर उन पर निर्भर हैं।

पश्चिम बंगाल: भाजपा ने नेता मनीष शुक्ला की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की

मुंबई में, होटल और रेस्तरां के अंदर 33 प्रतिशत रहने की अनुमति दी गई है। जबकि, राज्य के बाकी हिस्सों में 50 सीटिंग क्षमता की अनुमति है।

होटलों के प्रवेश द्वार पर फ़ुट डिस्पेंसर सेनिटाइज़र लगाए जा रहे हैं। संरक्षक के तापमान की जांच की जाती है और उसके बाद ही उन्हें पहुंच दी जाती है।

इस बीच, होटल मालिकों को मैनपावर की कमी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनके कई कर्मचारी अभी तक अपने गृहनगर से नहीं लौटे हैं।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *