इन अक्षर की लड़कियों को चाहिए अच्छे पार्टनर, नहीं मिले तो करती है ये....

शादी से पहले लवर का लिया टेस्ट, रिजल्ट देख लड़का खुद हुआ शर्मिंदा, घर आकर लड़की ने किया कुछ ऐसा काम जानकर रह जाओगे दंग

अन्य

शादी से पहले लवर का लिया टेस्ट, रिजल्ट देख लड़का खुद हुआ शर्मिंदा, घर आकर लड़की ने किया कुछ ऐसा काम जानकर रह जाओगे दंग

आज भी कुछ लोग इस प्रजाति के बचे हैं जो लड़कियों को लेकर दकियानूसी सोच रखते है। इस शख्स के बारे में जानकर तो यही लगता है कि दुनिया में लड़कियों के बारे में पारपंरिक सोच अभी भी पीछे नहीं छूटी है, इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का एक टेस्ट लिया और यह जानने की कोशिश की कि वह मैरिज मटीरियल है या नहीं।

भारत की 10 सबसे भूतिया जगह जहां आज भी जाने से डरते हैं लोग, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

यह टेस्ट लेने के लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने गंदे और अव्यवस्थित कमरे पर बुलाया, उसने सोचा था कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड घर में घुसते ही सफाई शुरू कर देगी,तो वह उसकी बीवी बनने के लायक है,बदकिस्मती से, इस लड़की ने घर की सफाई करने की कोई कोशिश नहीं की वह उसके घर आई, खाना खाया और अगले दिन चली गई, लेकिन इस आदमी की बेवकूफी का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, उसने अपना अनुभव ट्विटर पर भी शेयर कर दिया,उसने लिखा।

‘मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार अपने घर पर बुलाया और ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत निराश हुआ, वह सुबह आई थी और बिना बर्तन साफ किए चली गई, मुझे लगा था कि वह मैरिज मटीरियल है लेकिन इस गर्लफ्रेंड टेस्ट में वह पूरी तरह से फेल हो गई।

प्यार में धोखा देने में अव्वल होते है ये 6 लड़के, इनकी बातो पर बिल्कुल भरोसा न करे लड़कियां

अब पुरुषवादी सोच और रूढ़िवादी होना एक बात है लेकिन सोशल मीडिया पर खुले आम इसे जाहिर कर देना और भी बड़ी बेवकूफी है, इसके बाद जो हुआ, शायद उसमें कुछ चौंकाने वाला नहीं है। ट्विटर पर इस शख्स को फॉलो कर रहे किसी शख्स ने उसकी गर्लफ्रेंड को ये ट्वीट दिखा दिया,फिर क्या था, उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया।

ये पोस्ट एक खुले विचार व्यक्ति कि निजी लाइफ के कुछ पल है इसका दूसरे की लाइफ से कुछ लेना देना नहीं 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments