राष्ट्रीय

WhatsApp, Facebook and Instagram Live Again: 6 घंटे बाद शुरू हुई सर्विस, साल का सबसे बड़ा आउटेज था

Suyash Dubey
5 Oct 2021 2:30 AM GMT
WhatsApp, Facebook and Instagram Live Again: 6 घंटे बाद शुरू हुई सर्विस, साल का सबसे बड़ा आउटेज था
x
Whatsapp, Facebook and Instagram Down: वैश्विक स्तर पर फेसबुक के ऐप्स डाउन होने से यूजर्स परेशान।

6 घंटे तक दुनिया भर डाउन रहने के बाद फेसबुक (Facebook) के व्हाट्सऐप (Whatsapp), इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक ऐप (Facebook App) फिर शुरू गए हैं. मार्क ज़ुकरबर्ग ने इस असुविधा के लिए यूजर्स से माफ़ी मांगी है. ये साल का सबसे बड़ा आउटेज बताया जा रहा है

बता दें सोमवार को फेसबुक, व्हाट्सप्प और इंस्टाग्राम में लोडिंग प्रॉब्लम आ रही है। ऐसे में चारो ऐप क्रैश हो गए है। इस दौरान यूजर्स फेसबुक और व्हाट्सऐप पर मैसेज और अन्य फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं।

लोड करने का प्रयास करते समय फेसबुक वेबसाइट (Facebook Website) पर एक संदेश में कहा गया, "क्षमा करें, कुछ गलत हो गया। हम इस पर काम कर रहे हैं और हम इसे जल्द से जल्द ठीक कर लेंगे।"

फेसबुक कंपनी (Facebook Company) के प्रवक्ता ने कहा, "हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और अन्य प्रोडक्ट्स तक पहुंचने में परेशानी हो रही है। हम इन चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं, और किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।"

Whatsapp ने ट्विटर के जरिए अपने यूजर्स से संपर्क करते हुए कहा है की:

हमें पता है कि इस समय कुछ लोगों को WhatsApp में समस्या आ रही है. हम चीजों को वापस सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द यहां एक अपडेट भेजेंगे।

आपके धैर्य के लिए धन्यवाद !

फेसबुक ने भी ट्विटर के जरिये दी जानकारी

Next Story
Share it