राष्ट्रीय

Union Cabinet Expansion / मोदी मंत्रिमंडल विस्तार का मुहूर्त तय, इतने बजे नये मंत्री लेगे शपथ

Union Cabinet Expansion / मोदी मंत्रिमंडल विस्तार का मुहूर्त तय, इतने बजे नये मंत्री लेगे शपथ
x
Modi Cabinet Expansion Latest Updates : लम्बे इंतजार के बाद केन्द्र सरकार की कैबिनेट अपना विस्तार (Union Cabinet Expansion) रूप लेने जा रही है, और इसके लिये मोदी सरकार (Modi Government) का मुहूर्त भी तय हो गया है।

Modi Cabinet Expansion Latest Updates : लम्बे इंतजार के बाद केन्द्र सरकार की कैबिनेट अपना विस्तार (Union Cabinet Expansion) रूप लेने जा रही है, और इसके लिये मोदी सरकार (Modi Government) का मुहूर्त भी तय हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बुधवार की शाम कैबिनेट का विस्तार करके नये मंत्रियो को शपथ दिलाने जा रहे है। लगभग हर बड़ा काम शुभ मुहूर्त पर करने वाली मोदी सरकार शपथ दिलाने का जो मुहूर्त तय किया है उसके मुताबिक मंत्री शाम 5ः30 से 6ः30 बजे के बीच शपथ लेंगे। इस दौरान सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। इसमें किया गया कोई भी काम सफल होता है।

विस्तार की यह भी एक वजह

मोदी सरकार द्वारा विस्तार की एक वजह यह भी है कि संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू हो रहा है और नए मंत्रियों को अपने मंत्रालयों में घुलने-मिलने के लिए वक्त चाहिए होगा। इसके अलावा इस कैबिनेट एक्सपेंशन की और भी वजह हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story