राष्ट्रीय

पाकिस्तान में कर्मचारियों का हुआ ऐसा हाल जो आप सोच भी नहीं सकते है...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
पाकिस्तान में कर्मचारियों का हुआ ऐसा हाल जो आप सोच भी नहीं सकते है...
x
पाकिस्तान में कर्मचारियों का हुआ ऐसा हाल जो आप सोच भी नहीं सकते है...इस्लामाबाद: पाकिस्तान में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी के कारण लोगो का गुस्सा फूटता जा

पाकिस्तान में कर्मचारियों का हुआ ऐसा हाल जो आप सोच भी नहीं सकते है…

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी के कारण लोगो का गुस्सा फूटता जा रहा है. इमरान सरकार से नाराज कर्मचारी अब रोड में उतर आये है. कोरोना महामारी के बाद कर्मचारियों की स्थित निंदनीय होती जा रही है जिसके बाद हजारो की संख्या में कर्मचारी सड़को पर उतर आए है.

कर्मचारियों ने बढ़ती महंगाई और कर्मचारियों के ऊपर लगी नीतियों के विरोध में हजारो की संख्या में इमरान सरकार के खिलाफ धावा बोल दिया। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से मांग की है की उनके वेतन और भत्ते में वृद्ध की जाएं।

महिलाओ के लिए PNB का सबसे बड़ा तोहफा, पढ़िए पूरी खबर

वही कर्मचारियों ने बढ़ती महंगाई को लेकर भी चिंता जताई है. आपको बता दे की पकिस्तान में महंगाई चरम सीमा पार कर गई है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में 75 रूपए किलो आटा मिल रहा है. वही दूसरी तरफ अन्य प्रांतो पर लोगो को आटा नहीं मिल रहा है.

कर्मचारियों ने कहा अगर ऐसा चलता रहा तो हम बर्बाद हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान में एक रोटी की कीमत 15 रूपए है. वही खाने पीने के सामान लगभग भारत से दो गुना है.

UIDAI ने कहा : Aadhaar में मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं, फिर भी कर सकेंगे ज्यादा सुरक्षित आधार कार्ड

मध्यप्रदेश के 4 बच्चो की महाराष्ट्र में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या…

रीवा में राहगीर को लूटने के बाद बेख़ौफ़ बदमाशों ने महिला को घोंप दिए चाकू

रीवा: देवर ने भाभी को ऐसे उतारा मौत के घाट की ग्रामीणो के खड़े हो गए रोगटे, जानिए क्या था मामला

Next Story
Share it