NEWS/45-viral-video-27.jpg

लड़कियों ने उठाया डंडा, कर दी मनचलों की जमकर धुनाई

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
07 Jun 2021

Alwar Viral News: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर में छेड़छाड़ से तंग आकर कुछ लड़कियों ने विरोध करना शुरू किया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो वह लडकियों ने डंडा उठाकर मनचलों की जमकर धुनाई कर दी।

इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। जिसके सामने आने के बाद लोगों द्वारा लडकियो को सराहा जा रहा है।

हो भी क्यों न आज लडकियों को जब लडकों के बारारब का दर्जा प्राप्त है उसके बाद भी लडके लड़कियों को परेशान कर कमजोर समझते हैं। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार अलवर के हमीरपुर गांव की रहने वाली लडकियों ने डंडा उठाया और मनचलों को सबक सिखाया है। बताया जाता है कि हमीरपुर गांव की लडकियां खेत से लौटते समय बाहर शौच के लिए गई।

लेकिन वहा मौजूद कुछ लडके उन्हे ताड़ रहे थे। यह कई दिनो से चल रहा था। जिसका लडकियों ने काई बार विरोध किया लेकिन मनचले लडके नहीं माने। 

लड़कियों ने की पिटाई

लड़कों की हरकत से परेशान लड़कियों ने लडकों को सबक सिखाया। रविवार के दिन लडको ने भी अपनी हद पार करते हुए लडकियों के पास आकर छेड़छाड़ करने लगे। जिसके बाद लडकियों ने लडकों की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने इस पूरे घटनक्रम का वीडियो बना लिया। 

वीडियो वायरल 

लडके और लड़कियों के बीच विवाद का वीडियों किसी ने बनाया। कहा जाता है कि जिसे लडकियों ने स्वयं वायरल किया। वही इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने जामजद एक आरोपी की पहचान करते हुए गिरफतार कर लिया है।

वही पकडे गये आरोपी पर छेंडछाड का मामला दर्ज करते हुए अन्य आरोपियों की तलाश की जा रह है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग लडकियों के हिम्मत की सराहना कर रहे हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER