The CM of Uttarakhand in the grip of Corona and now his wife….jpg

कोरोना की चपेट में उत्तराखंड के सीएम और अब उनकी पत्नी...

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
01 Apr 2021

हरिद्वार। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहले ही कोरोना की चपेट मंे आ चुके हैं। अब उनकी पत्नी रश्मि भी कोरोना पाजिटिव आ गई है। यह जानकारी सीएम के डाक्टार एनएस बिस्ट ने जारी हेल्थ बुलेटिन में दी है। उन्होने बताया कि सीएम की पत्नी को सूखी खांसी आ रही थी इस पर उनका कोरोना जाचं भी करवाया गया जिसमंे वह संक्रमित पाई गई है। 

होम आइसोलेशन मे रश्मि

मुख्यमंत्री की पत्नी रश्मि रावत के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्हेे होम आइसोलेशन में रखा गया है। वही कई चिकित्सकों केा समय-समय पर निगरानी करने के लिए कहा गया है। स्वास्थ्य में ज्यादा दिक्कत नही बताई जा रही है। ऐसे में मान जा रहा है कि जल्दी ही स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।

तेजी से सुधर रहा सीएम का स्वास्थ्य

सीएम के डॉक्टर एनएस बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीएम तीरथ सिंह के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। वह जल्दी से आइसोलेशन से बाहर आ जायेंगे। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की निगरानी डाक्टरों द्वारा विधिवत की जा रही है। सीएम अपने आप को स्वस्थ्य माहशूस कर रहे है। 

हरिद्वार गई थी रश्मि

मुख्यमंत्री की पत्नी रश्मि एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने हरिद्वार गई थी। वहां उनकी मुलाकात केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चैबे से हुई थी। वही बताया जाता है कि रश्मि हरिद्वार में कई साधु-संतों से मुलाकात कर उनका आर्शीवाद लिया था। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER