26-movid_rahul_Gandhi.jpg

Rahul Gandhi ने PM Modi पर कसा तंज, कोरोना महामारी को कहा 'MOVID Pandemic'

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
08 May 2021

New Delhi : कोरोना महामारी से एक तरफ पूरा देश झूझ रहा है और दूसरी तरफ सभी पार्टियों के नेता ट्वीटर पर एक दुसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। विपक्ष के सभी नेता केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना महामारी की दूसरी लहर लाने का इल्जाम लगा रहे है। 

एक बार फिर कांग्रेस नेता व संसद Rahul Gandhi ने PM Modi पर कोरोना महामारी की दूसरी लहर को लेकर तंज कसा है। Rahul Gandhi ने इस बार आपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा की यह COVID नहीं MOVID Pandemic (महामारी) है। Rahul ने एक  वीडियो शेयर किया जिसमे लगातार कोरोना के आकड़े दिखाए जा रहे थे। और उसमे लिखा था 'Modi Hai To Mumkin' (मोदी है तो मुमकिन है) है। 

इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बताया की भारत सरकार ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को अब तक वैक्सीन की 17.49 करोड़ से ज़्यादा डोज़ मुफ़्त उपलब्ध कराई है। राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के पास अभी 84 लाख से ज़्यादा डोज़ उपलब्ध है। जानकारी के मुताबिक राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को अगले तीन दिन में वैक्सीन की 53 लाख से ज़्यादा डोज़ मिलेगी। 

देश भर में 37 lakh से अधिक Active Cases

भारत में शनिवार को  COVID-19 के 4,01,078 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,18,92,676 हुई। 4,187 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,38,270 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 37,23,446 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,79,30,960 है।

ये भी पढ़ें-
Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER