राष्ट्रीय

ताजमहल में बम की होने की खबर झूठी निकली, जल्द ही पर्यटकों को मिलेगा प्रवेश

Aaryan Dwivedi
4 March 2021 11:06 AM GMT
ताजमहल में बम की होने की खबर झूठी निकली, जल्द ही पर्यटकों को मिलेगा प्रवेश
x
ताज महल (Tajmahal) में बम की खबर के बाद पर्यटकों को बाहर निकाला गया है. मौके पर अफरातफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि किसी ने 112 में फोन कर ताज महल में विस्फोटक रखा होने की सूचना दी थी. इसके बाद CISF और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गए. पूरे परिसर में तलाशी ली जा रही है. हांलाकि आईजी आगरा ने साफ़ किया है कि खबर झूठी है, लेकिन एहतियातन तौर पर जांच जारी है, जल्द ही पर्यटकों को प्रवेश मिलेगा. 

ताज महल (Tajmahal) में बम की खबर के बाद पर्यटकों को बाहर निकाला गया है. मौके पर अफरातफरी का माहौल है. बताया जा रहा है कि किसी ने 112 में फोन कर ताज महल में विस्फोटक रखा होने की सूचना दी थी. इसके बाद CISF और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गए. पूरे परिसर में तलाशी ली जा रही है. हांलाकि आईजी आगरा ने साफ़ किया है कि खबर झूठी है, लेकिन एहतियातन तौर पर जांच जारी है, जल्द ही पर्यटकों को प्रवेश मिलेगा.

अधिकारियों ने बताया कि ताज महल के दोनों दरवाजे बंद कर दिए गए हैं. पूरे ताज महल परिसर और आस पास के इलाकों में भारी संख्या में CISF और स्थानीय पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं. फिलहाल पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आईजी सतीश गणेश आगरा ने कहा है कि कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर ताजमहल में बम होने की सूचना आई थी, इसकी सूचना मिलते ही CISF ने मोर्चा सम्हाल लिया है. आईजी ने कहा है कि फोन पर गलत सूचना दी गई है. आधे घंटे के अंदर स्थिति सामान्य हो जाएगी. ताजमहल पर्यटकों के लिए खोल दिया जाएगा. एहतियातन परिसर की जांच जारी है कोई बम नहीं मिला है.

हम इसे लगातार अपडेट कर रहे हैं..

Next Story