राष्ट्रीय

NCB ने कोर्ट में फाइल की सुशांत सिंह ड्रग्स केस की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी, दीपिका, सारा और श्रद्धा...

Aaryan Dwivedi
5 March 2021 2:05 PM GMT
NCB ने कोर्ट में फाइल की सुशांत सिंह ड्रग्स केस की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी, दीपिका, सारा और श्रद्धा...
x
मुंबई. शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ने ड्रग्स केस को लेकर चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है. एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे. चार्जशीट 52 हजार पन्नों की बताई जा रही है. जिसमें 40 हजार पन्ने सॉफ्ट कॉपी में हैं और 12 हजार पन्ने हार्ड कॉपी में पेश किए गए हैं. NCB द्वारा पेश किए गए इस चार्जशीट में कुल 200 लोगों की गवाही शामिल है, जिसमें मशहूर अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर के बयान हैं. 

मुंबई. शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ने ड्रग्स केस को लेकर चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है. एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे. चार्जशीट 52 हजार पन्नों की बताई जा रही है. जिसमें 40 हजार पन्ने सॉफ्ट कॉपी में हैं और 12 हजार पन्ने हार्ड कॉपी में पेश किए गए हैं. NCB द्वारा पेश किए गए इस चार्जशीट में कुल 200 लोगों की गवाही शामिल है, जिसमें मशहूर अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर के बयान हैं.

33 आरोपियों के नाम के साथ पेश हुई चार्जशीट

सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती को चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है. रिया के साथ 33 लोगों के नाम चार्जशीट में हैं. जिसमें रिया के भाई शौविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं. समेत पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा चार्जशीट में रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम शामिल है. NCB द्वारा इन सभी की गिरफ्तारी भी की गई थी. रिया लगभग एक माह तक जेल में थीं.

NCB की एंट्री से बढ़ी थी जांच की रफ़्तार

पहले सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच हो रही थी. जिसकी जांच मुंबई पुलिस के जिम्मे थी, बाद में लोगों की मांग पर जांच CBI को सौंप दी गई. तब मामले में ड्रग्स के तार जुड़े होने के भी खुलासे हुए. इसके बाद मामले में NCB भी जुड़ गई और NCB के आने के बाद से जांच की रफ़्तार में तेजी आई और NCB की रडार में ड्रग्स से जुडी कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी आ गई. सभी के बयान दर्ज कराए गए. कई गिरफ्तारियां भी हुई और इन्ही सब कार्यवाहियों के बाद आज NCB ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है.

Next Story