एंटरटेनमेंट

कृष्णा श्राफ का टॉपलेस फोटोशूट वायरल, फैंस ने लिखा-OMG

Manoj Shukla
22 July 2021 9:54 PM GMT
कृष्णा श्राफ का टॉपलेस फोटोशूट वायरल, फैंस ने लिखा-OMG
x
कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने टॉपलेश होकर एक फोटोशूट कराया है।

मुम्बई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) अक्सर अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों टाइगर नहीं बल्कि उनकी बहन बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने टॉपलेश होकर एक फोटोशूट कराया है।

कृष्णा श्राफ का टॉपलेस फोटोशूट वायरल, फैंस ने लिखा-OMG

जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैण्डिल से शेयर की है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कृष्णा की इस तस्वीर पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कृष्णा की इस तस्वीर की कोई तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल भी कर रहा है।

तस्वीर पर एक नजर

तस्वीर में कृष्णा (Krishna Shroff) टॉपलेश नजर आ रही हैं। हाथों से उन्होंने अपनी बॉडी को कवर किया है। तस्वीर में कृष्णा के पैंट अनहुक हैं। जिसमें उनके टैटू एवं एब्स साफ देखे जा सकते हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की तस्वीरों को लेकर कृष्णा सुर्खियों में रह चुकी हैं। इससे पहले भी उनकी कई बोल्ड एवं बिकनी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। कृष्णा का यह अवतार उनके फैंस को खूब भाता है।

मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने टॉपलेस यह फोटोशूट एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए कराया है। जो अब सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं। कृष्णा की इस तस्वीर को जहां ढेर सारे लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

फैंस ने लिखी यह बात

कृष्णा (Krishna Shroff) की तस्वीर को देखकर एक फैंस ने लिखा OMG। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं है। इसी तरह ढेर सारे यूजर ने फायर इमोजी शेयर करके उनकी इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया हैं। तो वहीं कई यूजर ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Next Story