राष्ट्रीय

Mohali Jhula Accident Video: पंजाब के मोहाली में 50 फिट ऊंचाई पर हवा में टूटा झूला, धड़ाम से गिरा नीचे, देखें वीडियो

Mohali Jhula Accident Video: पंजाब के मोहाली में 50 फिट ऊंचाई पर हवा में टूटा झूला, धड़ाम से गिरा नीचे, देखें वीडियो
x
Punjab Mohali News: पंजाब के मोहाली में मेले के दौरान रविवार की रात 50 फिट की ऊंचाई से झूला टूट कर नीचे गिरा और 16 लोग घायल हो गए.

Punjab Mohali Jhula Accident: पंजाब के मोहाली में आयोजित मेले (Punjab-Mohali Mela) के दौरान उस समय लोगो में चीख पुकार मच गई जब 50 फिट की ऊंचाई लटक रहा झूला अचानक टूट कर नीचे आ गिरा (Jhula Accident In Mohali Mela) । झूला की जद में आने से तकरीबन 16 लोग घायल हो गए है। घायलों में बच्चे भी शामिल है और सभी को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

झूले के नीचे खड़े थें लोग

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जो लोग घायल हो गए है वे झूले में न सिर्फ सवार थें बल्कि कई लोग उस के नीचे खड़े थे और जब तक कुछ समझ पाते झूला नीचे आ गया। उसके जद में आने वाले सभी को चोट लगी है। कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Punjab Mohali Jhula Accident Video:


झूले में सवार थें 50 लोग

खबरों के तहत झूले में तकरीबन 50 लोग सवार थें। बताया जा रहा है कि रविवार अवकाश होने के चलते मेला में जबरदस्त भीड़ थी। लोग छुट्टी में मेले का आनंद उठाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन झूला टूट जाने से उनमें चीख पुकार मच गई।

चूर-चूर हुआ झूला

झूला टूट कर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया (Punjab Jhula Accident Viral Video) में वायरल हो रहा है। जिसमें धड़ाम से गिरा झूला चूर-चूर हो गया। तो वहीं लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची मोहाली पुलिस घटी घटना को लेकर न सिर्फ जांच कर रही है बल्कि पुलिस का कहना है कि इसके लिए जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Next Story