national

Panipat में दिल दहला देने वाली वारदात : मामूली विवाद के चलते 4 माह के मासूम को पड़ोसन ने पिलाया तेजाब

Suyash Dubey
25 Jun 2021 9:40 AM GMT
Panipat में दिल दहला देने वाली वारदात : मामूली विवाद के चलते 4 माह के मासूम को पड़ोसन ने पिलाया तेजाब
x
हरयाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक पत्थर दिल महिला ने अपने पड़ोसी के 4 माह के मासूम बेटे को तेजाब पिला दिया। बताया जा रहा है की दो दिनों तक तड़पने के बाद मासूम ने दम तोड़ दिया। 

हरयाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक पत्थर दिल महिला ने अपने पड़ोसी के 4 माह के मासूम बेटे को तेजाब पिला दिया। बताया जा रहा है की दो दिनों तक तड़पने के बाद मासूम ने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला पानीपत के विकास नगर का है। गुरुवार सुबह 9 बजे रोहतक PGI से पानीपत लाने के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

हुआ था मामूली विवाद

बताया जा रहा है की आठ दिन पहले आरोपी महिला की बेटी के साथ मृतक की बड़ी बहन का माममोली झगड़ा हो गया था। विवाद के बाद महिला ने मंगलवार सुबह आठ बजे मासूम को तेजाब पिलाया और फरार हो गई।

नहीं मिला वेंटिलेटर हो गई मौत

सूचना पर बच्चे के पिता ने बेटे को मॉडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टर ने बच्चे का 1 दिन उपचार किया। बताया जा रहा है बुधवार सुबह उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार PGI रोहतक में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई। पुलिस विभाग ने जानकारी दी है की बच्चे का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Next Story
Share it