राष्ट्रीय

फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने जा रही हाईस्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Manoj Shukla
27 July 2021 3:43 PM GMT
फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने जा रही हाईस्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार
x
फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही हाईस्कूल की छात्रा के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

झारखण्ड। फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही हाईस्कूल की छात्रा के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में कांडी पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम 10वीं क्लास में पढ़ने वाली युवती अपनी सहेली के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी। जैसे ही वह मोटर साइकिल गैरेज के सामने से गुजरी तीन की संख्या में रहे युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसने चिल्लाने की कोशिश की तो उसका मुंह बंद कर दिया।

यह युवक युवती को खींचकर दुकान के अंदर ले गए और शटर बंद करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को लगी वह गेट के बाहर इक्ट्ठा हो गए। ये लोग शटर खोलने का दवाब युवकों पर बनाने लगे। लिहाजा लोगों के गुस्से को देखते हुए तीनों युवक गैराज के पिछले दरवाजे से भाग निकले।

इसके बाद युवती ने शटर का गेट खोला। घटना की जानकारी कांडी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। तो वहीं गैराज मालिक विजयमल कुमार सहित दो अन्य युवकों ऋषि कुमार, विजय मेहता को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि युवती का मेडिकल परीक्षण कराकर कोर्ट में 164 का बयान दर्ज किया जाएगा।

Next Story
Share it