bhatinda_2.jpg

कार शोरूम में लगी आग, 100 से ज्यादा गाड़ियां जलीं, करोड़ों का हुआ नुक्शान

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
29 Apr 2021

बठिंड़ा / Bhatinda : पंजाब के बठिंड़ा शहर में संचालित महिंद्रा कार के एक शोरूम में अचानक आग लग जाने से 100 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक हो गई। आग इतनी भयावह थी कि आग बुझाने के लिए दमकल की 6 गाडियां लगी हुई हैं। काई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं इस भीषण आगजनी में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। शोरूम संचालक के अनुसार इस आगजनी में करोड़ों रूपये का नुक्शान होने की सम्भावना है।

सुबह 5 बजे की घटना

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के बठिंडा के मानसा रोड़ स्थित महिंद्रा कंपनी के शोरूम में गुरूवार की सुबह 5.30 के करीब आग लग गई। आग लगने के कारणों के बारे में बताया गया है कि शायद शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी।

दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची

आग लगने की जानकारी होते ही दमकल की 6 से 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग इतनी भयावह थी कि आस पास के लोग सदमें में आ गये और लोगों ने घर छोड़कर बाहर निकल आये। कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया है। नई तथा रिपेयर के लिए आई गाड़ियां जलीं जिस समय आग लगी वहां नई गाडियों के अलावा रिपेयर के लिए आई पुरानी गाड़ियां भी खड़ी थीं। मैनेजर के बातए अनुसार हादसे में करोड़ों रूपये का नुक्सान हुआ है। शोरूम के मालिक का कहना है कि नुकसान करोड़ों में होने का अनुमान है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER