2019/Doctors said, together, there should be a lockdown in the whole country.jpg

New Delhi News : डाॅक्टरों ने कहा, एक साथ हो पूरे देश में लाॅकडाउन

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
15 Apr 2021

नई दिल्ली (New Delhi News in Hindi): कोरोना का इलाज कर रहे डाक्टरों तथा अन्य विशेषज्ञ डाक्टरों का कहना है कि बिना पूरे देश में लाॅकडाउन लगाए कोरोना पर काबू नहीं किया जा सकता। देश में कोरोना इस समय बेकाबू होता दिख रहा है। रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य सेवाएं काफी कम पड़ रही हैं। ऐसे में सरकार को डाक्टरों ने सलाह देते हुए पूरे देश में एक साथ लाॅकडाउन लगाने की सलाह दी है।

मास्क को लेकर एक्शन में आए CM SHIVRAJ, कहा-मुझे माफ़ करना, ये काम करना जरूरी है..

देश के नामी डाक्टरो की सलाह

देश की राजधानी दिल्ली के नामी अस्पतालों में सेवाएं दे रहे नामी डाक्टरांे ने देश की सरकार को अपना मत दिया है। कोरोना जैसी महामारी से बिगडते हालातों को काबू करने के लिए लाकडाउन आवश्यक हो गया है। उक्त सलाह मेदांता अस्पताल चेन के अध्यक्ष, कार्डियोवास्कुलर और कार्डियोथोरेसिक सर्जन नरेश त्रेहन समेत अन्य डॉक्टरों ने दी है।

New Delhi News : सीबीएसई 10वीं की परीक्षा रद्द, 12वीं का बदला टाइम टेबल

कोरोना हो रहा बेकाबू

डॉक्टरों का कहना है कि देश के डाक्टर कोरेाना को रोगियांे का इलाज करने ने लगे हैं। लिकिन कोरोना की चैन को तोड़ने है तो लॉकडाउन ही विकल्प है। देश में कोरोना वायरस के नए रूप को रोकने का सबसे मजबूत तरीका जल्द से जल्द लॉकडाउन लगाना है। तभी कोरेाना की चेन को तोड़ जा सकता है।

Patna News : मंत्री की तैयारी में व्यस्त डाॅक्टर, सड़क पर रोगी ने तोड़ा दम

समुद्र में मछली पकड़ते बिहार का युवक पहुंच गया पाकिस्तान, हुआ कैद

दिल्ली लॉकडाउन फैसला आज

राजधानी दिल्ली भी कोरोना की बेलगाम रफ्तार में शामिल है। राज्य से लेकर केन्द्र तक की सरकार चिंतित है। केजरीवाल सरकार ने अब तक लॉकडाउन नहीं लगाया है लेकिन गुरुवार को इस संबंध में फैसला हो सकता है। मुख्यमंत्री की उपराज्यपाल के साथ बैठक है।

मास्क को लेकर एक्शन में आए CM SHIVRAJ, कहा-मुझे माफ़ करना, ये काम करना जरूरी है..
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER